छह माह बाद खुला लापता युवती की हत्या का राज, दो गिरफ्तार

छह माह बाद खुला लापता युवती की हत्या का राज, दो गिरफ्तार



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

मिल्कीपुर-फैजाबाद। इनायत नगर थाना क्षेत्र के तरमा गांव में छह माह पहले मिले युवती का क्षत-विक्षत कंकाल मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि घटना में शामिल दोनों  युवकों का एक साथी फरार हो गया है।

यह भी पढ़े:- साकेत छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का होगा सूपड़ा साफ: सपा छात्रसभा

बता दें कि इनायत नगर थाना क्षेत्र के बारून चौकी क्षेत्र के तरमा गांव से बीती 7 जुलाई को शौच को निकली युवती अचानक गायब हो गई थी। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस धारा 363,366 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी। बताते हैं कि 22 दिसम्बर को युवती का क्षत-विक्षत कंकाल खेत में पड़ा मिला। मौके पर कंकाल में लिपटा युवती का दुपट्टा कपड़ा व चप्पल भी मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने कंकाल को पोस्टमॉर्टम में भेज दिया था और पहले से दर्ज मुकदमे को धारा 302, 201 आईपीसी में तरमीम कर गहन छानबीन शुरू कर दी।

यह भी पढ़े:- वेद ही धर्म का मूल: महंत नृत्य गोपाल दास

मामले में पुलिस ने टोंड़ी दुबे के पुरवा निवासी रोहित दुबे और संजय दुबे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिन्होंने बताया कि वे अपने एक साथी के साथ खेत से थोड़ी दूर स्थित बाग में गांजा पी रहे थे। इसी बीच युवती को गन्ने के खेत में जाता देख तीनों ने उससे दुष्कर्म करना चाहा, युवती के विरोध पर उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में शामिल संजय दुबे सजायाफ्ता है। वह अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है व 10 वर्ष के कारावास की सजा के मामले में जमानत पर रिहा होकर घर रह रहा था। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल तीसरे आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े:- मिर्जा गालिब की जयंती पर गूगल ने बनाया डूडल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *