सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: लेडी डॉन और सरगना सोनू पंजाबन गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: लेडी डॉन और सरगना सोनू पंजाबन गिरफ्तार



नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली लेडी डॉन की नाम से मशहूर सेक्स रैकेट की सरगना 40 सान की सोनू पंजाबन उर्फ गीता अरोड़ा को क्राइम ब्रांच ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक किशोरी को अगवा कर उससे देहव्यापार को धंधा करवा रही थी। बता देंं कि यह वही सोनू पंजाबन है जो मकोका के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद थी, जिसे वर्ष 2014 में छोड़ा गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद उसने फिर से देह व्यापार का अपना नेटवर्क बनाया और धंधा कराने लगी। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस समय गिरफ्तारी की थी उस समय कमला मार्केट थाने में खूब हंगामा किया।

यह भी पढ़ें : छात्रा का एमएमएस बनाकर चार माह तक किया गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि अगस्त 2014 में 16 साल की किशोरी अपने घर के पास से संदिग्ध हालात में गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन कोई पता न चलने पर इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि जून 2017 में अगवा किशोरी किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। पीडि़त किशोरी ने ने बताया कि घर के पास से ही दो युवकों ने उसे जबरन अगवा कर लिया था।

यह भी पढ़ें : मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात युवतियां गिरफ्तार

बाद में उन्होंने उसे खुद को सोनू पंजाबन बताने वाली महिला के सामने पेश किया। पीडि़ता का आरोप है कि सोनू पंजाबन ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ जबरन देह व्यापार करवाया। इसके सोनू पंजाबन ने उसे लखनऊ के एक दलाल को बेच दिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान किशोरी गर्भवती हुई तो गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया गया लेकिन किसी प्रकार से वो वहां से फरार हो गई और अपने घर पहुंची। इसे मामले में सोनू पंजाबन का नाम आते ही पुलिस नेटवर्क सक्रिय हो गया और सर्विलांस की मदद से सोनू पंजाबन को दरियागंज से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *