पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस से अपहृत छात्र बरामद

पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस से अपहृत छात्र बरामद

पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे समेत तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार


पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे समेत तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क से शनिवार शाम को अगवा किए गए चिनहट के व्यापारी बेटे को पुलिस ने रविवार को जनपद महोबा के खरेला स्थित पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस से सकुशल बरामद कर लिया है। साथ ही अपहरण के इस मामले में पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे सूर्यदेव सिंह उर्फ शिवा समेत तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार है।

यह भी पढ़े:- खीरी: हिस्ट्रीशीटर ने की साथी के पिता की हत्या, दो गिरफ्तार

रविवार को प्रेस वार्ता में एसएसपी दीपक कुमार ने तीनों आरोपियों को पेश करते हुए बताया कि चिनहट थाना क्षेत्र निवासी व्यापारी अमित जायसवाल के 11वीं में पढऩे वाले बेटे शिवम जायसवाल का शनिवार शाम को गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से अपहरण कर लिया गया था। इसकी सूचना मिलते ही सक्रिय हुई लखनऊ क्राइम ब्रांच, चिनहट पुलिस ने रविवार तडक़े महोबा पुलिस की मद्द से अपहृत शिवम को जनपद महोबा के खरेला थाना क्षेत्र के खरेला गांव स्थित पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस से बरामद कर लिया। साथ ही मौके से अपहरण में इस्तेमाल कार (यूपी 70 एएक्स 1111) बरामद करते हुए पूर्व मंत्री व कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह के बेटे सूर्यदेव सिंह उर्फ शिवा, कन्नू उर्फ प्रबल और राजेश सेन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े:- photos: …जब इस अभिनेत्री को रेड कार्पेट पर होना पड़ा शर्मिंदा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वाट्स एप पर आए मैसेज के आधार पर गोरखपुर जाने वाले सभी रास्तों पर चेकिंग कराई गई। छात्र ने मैसेज में यूपी 32 एएक्स 1111 नंबर बताया था, जिसके आधार पर टोल टैक्स पर लगे कैमरों की जांच की गई। नवाबगंज स्थित टोल टैक्स पर सुबह 9:10 बजे यूपी 70 एएक्स 1111 नंबर की सफारी गाड़ी कानपुर की तरफ जाते देखी गई। इसके साथ ही शिवम के फेसबुक एकाउंट खंगाल कर अहम जानकार जुटाई गई, जिसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर छात्र को बरामद किया गया।

यह भी पढ़े:- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का गोला से रहा है गहरा नाता

अपहृत छात्र शिवम ने बताया कि आरोपी उसे घुमाने की बात बोलकर सफारी गाड़ी में बिठाकर ले गए थे। फिर नवाबगंज टोल टैक्स क्रास करने के बाद उससे घर पर फोन करवाया और गोरखपुर जाने की बात कहलवाई। फिर उसे महोबा के फार्म हाऊस पर ले जाकर मारपीट कर बंद कर दिया। शिवम का कहना है कि आरोपी नया सिम मंगाकर उसके परिवार से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने की बात कर रहे थे।

यह भी पढ़े:- विद्युत दरों में बढ़ोत्तरी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *