हमें ‘झूठ मुक्त भारत’ बनाना है: राजबब्बर

हमें ‘झूठ मुक्त भारत’ बनाना है: राजबब्बर



लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि अधिवक्ता समाज का एक ऐसा बुद्धिजीवी व्यक्ति है जिस पर पूरा समाज पूरी निष्ठा रखता है। अधिवक्ताओं का समाज में अहम स्थान है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसी पार्टी या व्यक्ति के विरूद्ध कहने से मना किया है इसलिए हम सिर्फ इतना ही कहेंगे कि हमें ‘झूठ मुक्त भारत’ बनाना है। इस देश को झूठ से मुक्ति की जरूरत है। आज इतनी बड़ी संख्या में बुद्धिजीवियों के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में एकत्रित होना कांग्रेस पार्टी के लिए शुभ संकेत है। इस देश के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी का फिर से मजबूत होना आवश्यक है।

यह भी पढ़े:- चिकित्सक की एक मुस्कान बढ़ाती है रोगी की इच्छाशक्ति: राम नाईक

राजबब्बर शनिवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस विधि विभाग द्वारा विभाग के चेयरमैन गंगा सिंह एडवोकेट की अध्यक्षता में ‘अधिवक्ताओं की मूल समस्या और उनके निराकरण के उपाय’ विषय पर आयोजित विचार गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे। राजबब्बर ने कहा कि केन्द्र की कांग्रेसनीत यूपीए सरकार ने जनकल्याणकारी 23 योजनाएं चलायी थीं। 19 योजनाएं हू-बहू वैसी ही हैं सिर्फ नाम उनका बदला गया है वो भी ठीक से नहीं चल पा रही हैं।

यह भी पढ़े:- प्रॉब्लम मीडिया से पत्रकारों को बचने की जरूरत: योगानंद पांडे

यूपीए के जीएसटी में उथल-पुथल करके यह हाल कर दिया गया है कि आज देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है। व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि आप लोग समाज के अंदर जो अपनी जिंदगी को आपके हवाले करता है आप उसे जिन्दगी दिलाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आपके बुद्धिमता और वकार की आवश्यकता है जिसका कोई धर्म और मजहब नहीं होता है सिर्फ मर्यादा और कर्तव्य होता है। यही राहुल जी का संकल्प है। गोष्ठी में चेयरमैन गंगा सिंह ने अधिवक्ताओं की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने पर जोर दिया।

यह भी पढ़े:- जमींनी रंजिश में युवक की हत्या, छह नामजद


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *