फर्रुखाबाद और बांदा में भी बलात्कारी बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम पर छापा, 53 महिलाएं बरामद

फर्रुखाबाद और बांदा में भी बलात्कारी बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम पर छापा, 53 महिलाएं बरामद



लखनऊ। बाबा गुरमीत राम रहीम के बाद एक और बलात्कारी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित सामने आया है। बताया जा रहा है बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित को कम उम्र की लड़कियां पसंद थीं। बताया जा रहा है बाबा आश्रम में महिलाओं के यौन शोषण कर रहा था। यह खुलासा बाबा के दिल्ली स्थित आश्रम में छापेमारी के बाद हुआ है। बता दें कि बाबा के दिल्ली स्थित आश्रम पर कोर्ट के आदेश के बाद छापेमार कार्रवाई की गई। वहीं, कोर्ट ने बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित को सोमवार तक पेश होने को कहा है।

यह भी पढ़े:- चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव समेत 22 आरोपियों की किस्मत का फैसला आज

बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के दिल्ली स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में छापेमारी के बाद उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद और बांदा स्थित आश्रमों में छापेमारी की गई। बताया जा रहा है फर्रूखाबाद से पुलिस ने बालिग और नाबालिग समेत कुल 53 महिलाओं को भी बरामद किया है। यही नहीं पुलिस पुलिस को छापेमारी में आश्रम में कई तहखाने भी मिले हैं।

यह भी पढ़े:- खुशखबरी: जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च, ये हैं नए प्लान

बताया जा रहा है कि बाबा के फर्रूखाबाद आश्रम में छिपे होने की सूचना मिली थी इसके बाद एसपी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सिकत्तर बाग और कम्पिल के आश्रम में एक साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आश्रम में पुलिस की महिलाओं से झड़प भी हुई।

आश्रम के अंदर कई तहखाने मिले हैं। इसके अलावा सिकत्तर बाग आश्रम से  8 और कम्पिल आश्रम से 45 महिलाएं बरामद हुईं हैं। इसमें नाबालिग लड़कियां भी हैं। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने बांदा स्थित विवादित बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में छापेमारी की थी। आश्रम में बाबा और नाबालिग लड़कियों के होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर आश्रम के एक-एक कमरे की तलाशी ली। आश्रम में मौजूद सेविकाओं से भी पुलिस ने पूछताछ की। हालांकि पुलिस को यहां न तो बाबा मिला है और न ही लड़कियां मिली।

यह भी पढ़े:- हिमाचल: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर मंथन के बाद लौटे पर्यवेक्षक, सस्पेंस बरकरार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *