जनता की कसौटी पर खरी उतरेगी कांग्रेस: जितिन प्रसाद

जनता की कसौटी पर खरी उतरेगी कांग्रेस: जितिन प्रसाद



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। पूर्व केेंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस जनता की कसौटी पर खरी उतरेगी। कांग्रेस पार्टी ने सदैव जनता व किसानों के हितों के लिए काम किया है। देश की जनता कांग्रेस पार्टी की कार्यशैली से परचित है। कांग्रेस ने सदैव सभी धर्मों के लोगों को एक साथ लेकर विकास के मार्ग पर देश को आगे बढ़ाने का काम किया है।

यह भी पढ़े:- देश को सरदार पटेल जैसे योद्धा की जरूरत: प्रहलाद पटेल

पूर्व केंद्रीय मंत्री कस्ता विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा की प्रदेश एवं केंद्र सरकार की सच्चाई जान चुकी है। इन सरकारों ने देश की जनता को सिर्फ झूठे वादे दिए हैं। एक भी वादा इन सरकारों ने अभी तक पूरा नहीं किया। जनता का केंद्र एवं प्रदेश सरकार से पूरी तरह से मोह भंग हो चुका है। जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों से कर्ज माफी का वादा किया था, लेकिन कर्ज माफी के नाम पर किसानों को सिर्फ ठगा गया है।

यह भी पढ़े:- महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के दिखाए मार्ग पर चलें: प्रहलाद पटेल

कस्ता विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री माननीय जितिन प्रसाद ने अपने दर्जनों कांग्रेसजनों के साथ डेढ़ दर्जन ग्रामों में शोक संवेदनाएं व्यक्त की। क्षेत्र का हाल जाना। कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रहलाद पटेल ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंच कर कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने बताया कि सबसे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ग्राम भीखमपुर पहुंचे, उसके बाद भावदा ग्रंट में पहुंचकर कर किसानों व क्षेत्रीय जनता ने कठिना नदी का पुल का निर्माण स्वयं किया उसे देखा। उन्होंने कहा कि आज प्रधान से लेकर प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, फिर भी जनता को श्रमदान कर अपना रास्ता स्वयं बनाना पड़ रहा है जो बड़े ही दुख की बात है। इसके बाद कारीब ड़ेरी, डहर, राम खेड़ा, गरगटिया, माझा कस्ता, मितौली रानी बेहड़ आदि ग्रामों में शोक संवेदना व्यक्त की और दुखी परिवारजनों को दिलासा दिलाई।

यह भी पढ़े:- कार्यक्रम को सफल बनाना हम सबका दायित्व: प्रहलाद पटेल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *