photos: विराट-अनुष्का का रिसेप्शन, प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे

photos: विराट-अनुष्का का रिसेप्शन, प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे



नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभनेत्री अनुष्का शर्मा का शादी समारोह दिल्ली ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हुआ। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पहुंचकर नए जोड़े को बधाई दी। कार्यक्रम शुरू होने से पहले विराट और अनुष्का ने मीडिया के सामने आकर फोटो खिंचवाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिसेप्शन में पहुंचकर विराट-अनुष्का को बधाई दी। इस दौरान वे ग्रे कलर का सफारी सूट पहनकर कार्यक्रम में पहुंचे। विराट-अनुष्का को बधाई देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। उनके साथ उनके रिश्तेदारों ने भी मोदी के साथ फोटो खिंचवाए। बता दें कि विराट और अनुष्का बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें भी शादी के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान विराट के साथ उनके बड़े भाई विकास कोहली भी मौजूद थे। कार्यक्रम के लिए विराट कोहली ले जहां ब्लैक कलर की शेरवानी पहन रखी थी। वहीं, अनुष्का शर्मा रेड-गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में दिखीं।

बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का का दूसरा वैवाहिक समारोह 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। मुम्बई में बॉलीवुड और क्रिकेट वल्र्ड की कई हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि मुंबई में होने वाले समारोह में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान का नाम है।

बताया जा रहा है शादी समारोह के बाद नए साल का मनाने के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। वहां विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दौरे की तैयारी में टीम इंडिया के साथ जुटेंगे। इसके बाद अनुष्का एक फिल्म के लिए मुंबई में शाहरुख खान के साथ शूटिंग शुरू करेंगी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रवक्ताओं ने बताया कि साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुई-धागा की तैयारी में जुटेंगी। यह फिल्म फरवरी 2018 में रिलीज होगी।

इसमें अनुष्का के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का इसी महीने वर्ली में सी-फेसिंग फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे। यह फ्लैट 35वें फ्लोर पर है। विराट ने बीते साल ओंकार-1973 बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था। यह 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है। बुकिंग के वक्त इसकी कीमत 34 करोड़ रुपए थी। बताया जाता है कि इस फ्लैट में पांच बेडरूम हैं।

यह भी पढ़े:- इन्वेस्टर्स समिट-2018: 22 को मुम्बई में होगा रोड शो, मुख्यमंत्री योगी करेंगे शिरकत

यह भी पढ़े:- शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग, बुआ-भतीजे की मौत

यह भी पढ़े:- प्रदेश सरकार ने नौ अफसरों व अभियंताओं को किया निलम्बित


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *