मुंह पर कालिख पोतकर किशोरों को घुमाया नंगा, दो गिरफ्तार

मुंह पर कालिख पोतकर किशोरों को घुमाया नंगा, दो गिरफ्तार



बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के सिलाव बजार में कथित रूप से लड़कियों के साथ छेडख़ानी करने के आरोप में दो किशोरों को नंगा कर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव में घुमाया गया। पुलिस ने इस आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े:- ‘बैंडिट क्वीन’ फूलन देवी बनना चाहती थीं डाकू चंदा

पुलिस के मुताबिक, सिलाव बाजार के रहने वाले कुछ लोगों ने सोमवार को राणाबिगहा गांव के दो नाबालिग लडक़ों पर स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान ग्रामीणों ने इन दोनों नाबालिग लडक़ों को खुद सजा देते हुए उनके कपड़े उतरवा दिए गए और पीठ पर लिख दिया- ’मैंने छेडख़ानी करने का जुर्म किया है’।

यह भी पढ़े:- प्रधानमंत्री मोदी के आरोपों को लेकर लोकसभा बाधित

ग्रामीणों ने इनके चेहरे को कालिख से पोतकर इलाके में भी घुमाया। पीडि़त लडक़ों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुरुआत में पुलिस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मामला तूल पकडऩे लगा और ग्रामीणों में आक्रोश दिखा, तब पुलिस ने कार्रवाई की। सिलाव थाना के प्रभारी एनके पांडेय ने मंगलवार को बताया कि पीडि़त लडकों के बयान पर सिलाव थाना में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात इस मामले में दो आरोपियों रूपन कुमार और प्रद्युम्न कुमार गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े:- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई कई गाडिय़ां, 13 घायल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *