आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई कई गाडिय़ां, 13 घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई कई गाडिय़ां, 13 घायल



उन्नाव। प्रदेश के उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार तडक़े घने कोहरे और धुंध की वजह से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कई वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए, जिससे एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। सभी का घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:- भारत को इस मामले में मिला अमेरिका का साथ तो भडक़ गया पाकिस्तान

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार तडक़े आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव जोगीकोट और औरास थाना क्षेत्र में सई नदी के ओवर ब्रिज के निकट घने कोहरे क चलते विजिबिलटी शून्य होने से कारण करीब एक दर्जन वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इस हादसे में करीब 13 लोग घायल हो गए। बांगरमऊ क्षेत्र में हुए हादसे में अमरकांत पुत्र प्रताप सिंह निवासी धौलपुर, दुर्गा प्रसाद पुत्र भगवान दीन हसायन हाथरस, रियाज खां पुत्र अजीम उल्ला गाजीपुर समेत आधा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: व्हाट्सएप के जरिए तय होता था सौदा, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

वहीं औरास के निकट हुए हादसे में बल्लभगढ़ फरीदाबाद निवासी कार सवार ललित मित्तल व चालक नरेश घायल हो गया। हादसे की सूचना पर एसपी पुष्पांजलि व एसडीएम पूजा अग्निहोत्री भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। अधिकारियों के निर्देश पर दुघर्टना ग्रस्त वाहनों को क्रेन के जरिए हटाने का कार्य जारी है।

यह भी पढ़े:- अमेरिका में ओबरब्रिज से नीचे गिरी ट्रेन, कई लोगों की मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *