हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार



हैदराबाद। आंध्रपदेश के हैदराबाद में एक फाइव स्टार होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ तब हुआ जब पुलिस ने मौके पर पहुंच छापेमारी की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें एक टॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी कलाकार शामिल है। पुलिस ने पंजागुट्टा और बंजारा हिल्स के दो होटलों में छापेमारी की और कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने वाले मोनीष के और वेंकटेश को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड फरार है। वह अभिनेत्री के साथ रात बिताने के लिए एक लाख रुपए चार्ज वसूलता था।

यह भी पढ़े:- मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात युवतियां गिरफ्तार

हैदराबाद नॉर्थ जोन टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर नागेश्वर राव के मुताबिक, कुछ दिन पहले हमें स्थानीय पुलिस से रैकेट को लेकर अहम जानकारी मिली थी। इसके बाद टीम ने जाल बिछाकर शनिवार रात बंजारा हिल्स इलाके में स्थित होटल ताज डेक्कन में छापेमारी की। यहां के एक कमरे से दो महिलाओं को एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। महिलाओं की पहचान एक टॉलीवुड अभिनेत्री और एक टीवी अभिनेत्री के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़े:- कोतवाली परिसर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

टीवी अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। एक अभिनेत्री के कब्जे से 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड फरार है। एक्ट्रेस ने पूछताछ में उसका नाम जनार्दन बताया है। टास्क फोर्स और बंजारा हिल्स थाने की पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़े:- महिला चिल्लाती रही, नशेड़ी सरेआम करता रहा बलात्कार, लोग बनाते रहे वीडियो


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *