राजसमंद हत्याकांड: आरोपी के समर्थन में सडक़ों पर उतरे लोग, 175 गिरफ्तार

राजसमंद हत्याकांड: आरोपी के समर्थन में सडक़ों पर उतरे लोग, 175 गिरफ्तार



उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले हत्याकांड को लेकर तनाव बना हुआ है। लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम मजदूर की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार आरोपी के समर्थन में लोगों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से लोगों की झड़प भी हुई, जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब 175 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर रेंज के आईजी आनंद श्रीवास्तव के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने जबरन दुकानें और संस्थान बंद कराए। सडक़ों पर बेकाबू भीड़ ने पत्थरबाजी की और टायर भी जला दिए। पुलिस को कई जगहों पर लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा और अतिरिक्त बल भी बुलाना पड़ा। एएसपी (सिटी) सहित 12 पुलिसवाले पत्थर लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि 175 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि भगवा पट्टा लगाए युवाओं की भीड़ ने नारेबाजी की और इमारतों के ऊपर चढ़ पत्थरबाजी की। पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे से शुरू हुई हिंसा शाम तक जारी रही। पुलिस ने हालात को बेकाबू देखते हुए इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी।

अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने पत्नी को मार डाला

बता दें कि सोशल मीडिया पर लव जिहाद के नाम पर हत्या कर शव जलाने का विडियो वायरल हुआ था। विडियो में हत्या करते दिख रहे शख्स शंभूलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले ने राजस्थान के साथ-साथ पूरे देश में सनसनी फैला दी थी।

मां से हंसकर बात करने पर पत्नी को पति ने दी यह सजा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *