मोदी ने पाक में तो शरद ने लखीमपुर में की सर्जिकल स्ट्राइक: बाला प्रसाद अवस्थी

मोदी ने पाक में तो शरद ने लखीमपुर में की सर्जिकल स्ट्राइक: बाला प्रसाद अवस्थी



लखीमपुर खीरी। लखीमपुर नगर पालिका परिषद नवनिर्वाचित अध्यक्ष निरुपमा मोनी बाजपेई का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने कहा कि यह चुनाव गुंडागर्दी भ्रष्टाचार के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाक में तो शरद बाजपेई ने लखीमपुर में की सर्जिकल स्ट्राइक। भारत माता के जयकारों के साथ नवनिर्वाचित नगर पंचायत की अध्यक्ष सुधा निशाद पत्नी रामबहादुर निशाद ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। सुबह से ही नगर पंचायत के मैदान में लोगों की भीड़ आनी शुरू हो गई कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सांसद अजय मिश्र टेनी सदर विधायक योगेश वर्मा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:  अब नहीं बनने देंगे दूसरा केजरीवाल: अन्ना हजारे

कार्यक्रम के प्रारंभ में सबसे पहले सांसद अजय मिश्र टेनी सदर विधायक योगेश वर्मा खीरी के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक भव्य फूलों का हार पहना कर स्वागत किया गया। इसके बाद हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों के सामने लखीमपुर के अपर जिलाधिकारी स्वाती शुक्ला ने नवनिर्वाचित चेयरमैन व सोलह सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई और कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए सांसद अजय मिश्रा टेनी ने पार्टी की नीतियों को बताते हुए कहा कि अभी तक कस्बा खीरी में जो विकास नहीं हो पाया है वो विकास कार्य नवनिर्वाचित चेयरमैन सुधा निशाद कराएंगी।

यह भी पढ़ें:  बच्चों पर वायु प्रदूषण के प्रभाव जिंदगी भर बन सकते हैं परेशानी के सबब

नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा मैं खीरी की जनता के लिए हर संभव तक सेवा करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि जनता को मुझसे मिलने की जरूरत नहीं है मैं खुद हर वार्ड में जाकर जनता की जो भी समस्या होगी वह जानने का प्रयास करूंगी। इसके इसके बाद नगर पंचायत खीरी के अधिशासी अधिकारी दिनेश मिश्रा ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा की।

यह भी पढ़ें:  प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, गांव में पसरा सन्नाटा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *