अनियंत्रित कंटेनर ने बिजली का खंभा और दो दुकानें रौंदी

अनियंत्रित कंटेनर ने बिजली का खंभा और दो दुकानें रौंदी



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। मोहम्मदी रोड पर एक कंटेनर ने पीछे से एक गन्ना भरी बुग्गी में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे अनियंत्रित कंटेनर सडक़ के दूसरी ओर हाईटेंशन लाइन के बिजली के खंभे और एक नाई और एक पान की दुकान को रौंदता हुआ सडक़ के नीचे उतर गया। हाईटेंशन लाइन के तारों और खंभे के टूटने के साथ तेज स्पार्किंग से आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गई। कंटेनर की टक्कर से बुग्गी चालक और दोनों भैंसे चोटिल हो गए।

यह भी पढ़ें: नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद निवासी कृष्ण कुमार वर्मा सुबह सवेरे बुग्गी में गन्ना भर कर बजाज चीनी मिल में बेचने जा रहे थे। सुबह करीब पांच बजे जैसे ही वह मोहम्मदी रोड पर राधेश्याम राइस मिल के सामने पहुंचे पीछे से कोलकाता से उत्तराखंड जा रहे कंटेनर ने जोरदार का टक्कर मार दी। कंटेनर की टक्कर लगते ही बोगी में भरा गन्ना दूर तक बिखर गया। बुग्गी पर बैठे कृष्ण कुमार वर्मा दूर जाकर गिरे, जिससे वह और  उनके दोनों भैंसे चोटिल हो गए।

यह भी पढ़ें: मुख्य सचिव के आदेश से आईपीएस-आईएएस में बढ़ा टकराव

अनियंत्रित कंटेनर रोड के दूसरी तरफ हाईटेंशन लाइन के खंभे और तारों को तोड़ता हुआ भवानीगंज निवासी वीरेंद्र कुमार की हेयर ड्रेसिंग और मोहल्ला गढ़ी निवासी सोनू गुप्ता की पान की दुकान को रौंदता हुआ सडक़ के नीचे उतर गया। हाईटेंशन लाइन का खम्भा और तार टूटने से हुई तेज स्पार्किंग से मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। बलिया निवासी कंटेनर चालक उदयसिंह ने अपने मोबाइल से हंड्रेड डायल पुलिस को घटना की सूचना दी। चालक उदय सिंह ने बताया कि वह कोलकाता से रुद्रपुर उत्तराखंड जा रहा था कंटेनर खाली है। बुग्गी के अचानक सडक़ के बीचोंबीच आ जाने पर बचाव के दौरान हादसा हो गया है।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी ने पूछा, मैक्स अस्पताल से भाजपा का क्या रिश्ता है?


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *