नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल को किया सम्मानित

नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल को किया सम्मानित



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त प्राथमिक शिक्षक कल्याण परिषद के तत्वावधान में गोला वाईपास पर पूर्व अध्यापक राम लखन वर्मा के आवास पर नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित चेयरमैन का स्वागत समारोह आयोजित हुआ, जिसमें सभी ने क स्वर से पालिका अध्यक्ष का सम्मान किया।

शपथ ग्रहण की तैयारियों में जुटे नगर पालिका कर्मचारी

कार्यक्रम में सैकड़ों की तादात में सेवानिवृत्त शिक्षक मौजूद रहे एक-एक करके सब के विचारों का आदान-प्रदान हुआ। मीनाक्षी अग्रवाल द्वारा आगामी 5 वर्षों में गोला नगर का बचा हुआ विकास जो खास तौर पर साज-सज्जा का सजावट का होना है वह होगा। जिस से छोटी काशी का नाम पूरे प्रदेश ही नहीं देश तक विकास के मामले में चर्चित हो।

मीरजापुर दुर्घटना में 10 की मौत, सीएम योगी ने किया दो लाख हर्जाने का ऐलान

प्रदेश सचिव प्रहलाद पटेल ने कहा कि गुरु एक वह वृक्ष है, जिसकी शाखाएं बढ़ कर के हर एक जाति, धर्म, वर्ग के परिवार को शिक्षित बना करके परिवार व समाज की तरक्की का अवसर देते हैं। गुरु के द्वारा शिक्षित छात्र गुरु के सामने ही जब उच्च पद पर जाता है तो गुरु का सम्मान और छात्र के मां बाप से बढक़र के होता है, इसलिए गुरु का सम्मान आज भी हमारे देश में बढ़-चढक़र के होता है होता रहेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुत्तू लाल वर्मा ने संचालन विजय पाल वर्मा जी ने किया। इस मौके पर आयोजक रमाशंकर कटिहार, मातादीन वर्मा, सभासद नानक चंद वर्मा, संत कुमार श्रीवास्तव, बालक राम वर्मा,  प्रेमचंद वर्मा, बैजनाथ अग्निहोत्री, मेड़ई लाल वर्मा, अरविंद पांडे, बड़े लाल मौर्य, श्रवण कुमार शुक्ला, संरक्षक शिवदयाल पांडे आदि मौजूद रहे।

सोनिया के कार्यों को याद कर दीर्घायु की कामना


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *