जरदोजी कारीगर हत्याकांड का खुलासा, सब्जी विक्रेता गिरफ्तार

जरदोजी कारीगर हत्याकांड का खुलासा, सब्जी विक्रेता गिरफ्तार



लखनऊ। राजधानी पुलिस ने ठाकुरगंज थना क्षे. में हुई जरदोजी कारीगर दानिश रजा (19) की हत्या का खुलासा करते हुए मंगलवार को नामजद आरोपी सब्जी विक्रेता सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दानिश की हत्या आरोपी ने परिवार की एक महिला से अवैध संबंधों के शक में में की थी।

पुलिस ने इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित सोनू उर्फ बाकर अली मूल रूप से हरदोई के बिलग्राम सैदानपुरा का रहने वाला है। वह बालागंज में रहकर सब्जी का काम करता है। सोनू को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार तड़के अहिरन खेड़ा मोड़ से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान हत्यारोपित सोनू ने बताया कि वह अपने परिवार की एक महिला के दानिश रजा से संबंधों को लेकर शक करता था। इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हुआ था।

लगातार दो बार असफल होने पर तीसरी बार में सभासद बने पियूष

सोनू बारावफात के बाद रविवार की शाम पैतृक आवास से लौटा था। उसने अपने घर के आसपास दानिश रजा को टहलते हुए देखा। इसके बाद वह उसे बहला-फुसलाकर ठाकुरगंज रिंग रोड स्थित सोना भट्ठे के पास ले गया, जहां, सोनू ने दानिश से घर के आसपास घूमने पर विरोध जताया, तो दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इस बीच सोनू दानिश को गिराकर उसके सीने पर बैठ गया और हाथ से गला दबाकर उसे मार दिया। पुलिस के मुताबिक सोनू ने अकेले ही दानिश की हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

…तो इसलिए प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री और भाजपाई गुजरात में कर रहे ताबड़तोड़ रैलियां


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *