अंतिम दिन प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, झोंकी ताकत

अंतिम दिन प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, झोंकी ताकत



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। निकाय चुनाव प्रचार में सोमवार को उम्मीदवारों पूरी ताकत झोक दी। सभी दलों में प्रत्याशियों ने ताम-झाम के साथ नगर मे जुलूस निकाल कर अपनी-अपनी जीत के दावे किए। शाम तक समूचे जनता में शोर शराबा होता रहा और पांच बजते ही शोर गुल थम गया।

miss universe 2017 : भारत चूका, दक्षिण अफ्रीका की जीत

निकाय चुनाव के लिए 29 नवम्बर को वोंटिग होनी है, सोमवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था। सभी प्रत्याशियों ने अंतिम जुलूस निकाल कर शक्ति का प्रर्दशन किया। चारों दलो के प्रत्याशियों ने एक दूसरे को पछाडने के लिए भरपूर कोशिश की। प्रत्याशी व उनके समर्थक घर घर जाकर मतदाओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है लेकिन मतदाताओं की चुप्पी ने प्रत्याशियों की नींद उडा दी है।

संविधान को आम लोगों के जीवन से जोडक़र अर्थपूर्ण बनाएं: कोविंद

चाहे वह अध्यक्ष पद का हो अथवा सभासद पद का, मतदाता किसी के भी पक्ष में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नही है। मतदाताओं का यही रूख प्रत्याशियों की नींद को हराम कर रखा है। प्रत्याशियों व उनके समर्थकों का हुजूम दिन भर घर घर जाकर मतदाताओं की नब्ज को टटोलने का प्रयास करता रहा। दुकानों व चौराहों पर भी निकाय चुनाव की चर्चाऐं दिन भर जारी रही। किसके पक्ष में हवा चल रही है अथवा कौन पार्टी किस स्थान पर है, इसको लेकर चर्चाओं का दौर जारी रहा।

युवती से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही बर्खास्त


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *