युवती से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही बर्खास्त

युवती से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही बर्खास्त



 

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देर रात एक युवती का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले पुलिस सिपाही निश्चल तोमर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। जांच में तोमर का पुराना रिकार्ड भी अनुशासनहीन कर्मी का पाया गया है।

अब बलात्कारियों को फांसी पर लटकाया जाएगा!

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) संतोष कुमार सिंह ने रविवार को पत्रकारों से बताया कि युवती से छेड़छाड़ करने के आरोपी सिपाही निश्चय तोमर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। उसके खिलाफ जांच पूरी होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। तोमर का पुरान रिकार्ड भी अच्छा नहीं है। उसने कई बार अनुशासनहीनता की है।

बदमाशों ने नर्स को अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

गुरुवार की रात लगभग 12 बजे अपना कार्यालय का काम निपटाकर दुपहिया वाहन से घर लौट रही युवती के पीछे कार सवार दो लोग हबीबगंज क्षेत्र से लग गए। वे लगातार उससे आगे निकलते फिर रुककर भद्दे कमेंट करते। युवती ने विरोध किया, लेकिन वे नहीं माने और घर तक पीछा किया। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पकडक़र जहांगीराबाद थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी सिपाही और उसका साथी जिस कार से युवती का पीछा कर रहे थे, उससे अवैध हथियार भी बारमद किया गया है। दोनों आरोपी फिलहाल जेल में हैं।

अगर आप आत्मविश्वास या सेक्सी महसूस करना चाहते हैं तो करें इस ड्रिंक का सेवन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *