जुमलों में नहीं, काम में विश्वास: मीनाक्षी अग्रवाल

जुमलों में नहीं, काम में विश्वास: मीनाक्षी अग्रवाल



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी व निवर्तमान पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल ने नानक चौकी के पास नुक्कड़ सभा में सम्बोधित करते हुए कहा कि वह जुमलों में नहीं, काम में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा कि नगर में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह जनता के आर्शीवाद और सहयोग से ही हुए है। उन्होंने कहा कि जब तक जनता का आर्शीवाद और सहयोग बना रहेगा, तब तक यूं ही विकास की गंगा बहती रहेगी।

मीनाक्षी अग्रवाल ने बिना नाम लिए उम्मीदवारों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान उम्मीदवारों को नगर में कमियां ही कमियां दिखाई दे रहीं हैं और कह रहे हैं कि नगर में कोई विकास नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैं उनसे (प्रत्याशियों से) पूछना चाहती हूं कि पूरे पांच साल उंगलिया उठाने वाले कहां थे? कभी नगर पालिका आते और बताते कि यह जनता के हित का कार्य है। चुनाव के दौरान उम्मीदवारों को नगर में जलभराव याद आ रहा है, जबकि नगर में नाली और नालियों का जाल बिछाकर जलभराव से नगर को मुक्त किया जा चुका है।

मीनाक्षी अग्रवाल के समर्थकों ने डोर-टू-डोर किया सम्पर्क

मीनाक्षी ने कहा कि इस समय जलभराव जैसी कोई समस्या शेष रह ही नहीं गई है। उन्होंने कहा कि कई उम्मीदवारों का आरोप है कि राशन कार्ड पात्रों के बजाय नगर पालिका द्वारा अपात्रों को दे दिए गए। मीनाक्षी अग्रवाल ने साफ किया कि राशन कार्ड का बनना और न बनना तहसील प्रशासन पर निर्भर करता है। उन्होंने सत्ताधारी प्रत्याशी का नाम लिए बगैर तंज कसा। कहा कि वह कहते हैं कि केंद्र व प्रदेश में मेरी सरकार है, अगर सत्ताधारी अध्यक्ष होगा तो बहुत विकास होगा।

सभी वर्गों के लिए किया काम: मीनाक्षी अग्रवाल

उन्होंने कहा कि जब सरकार उनकी है तो विकास कराने के लिए अध्यक्ष का चुनाव लडऩे की क्या जरूरत है, उनकी सरकार तो सीधे ही विकास करा सकती है। मीनाक्षी ने दावा किया कि बिना सत्ता के नगर में विकास की गंगा बहा दी और जनता का सहयोग, समर्थन और आर्शीवाद ऐसे बना रहा तो वह विरोधियों को दिखा देंगी कि सबसे बड़ी सत्ता जनता जनार्दन की होती है, वह जिसे चाहें सिर पर बैठा लेती और जिसे न चाहे उसे उतार कर फेंक देती है।

गोला का चहुंमुखी विकास करना ही मेरा दायित्व: मीनाक्षी अग्रवाल

मीनाक्षी ने कहा कि विकास की गंगा की गति रूके न इसलिए आपके आशीर्वाद की पूर्ण आवश्यकता है। सभा की अध्यक्षता बाबूराम वर्मा ने जबकि संचालन मनोज श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर  मिथलेश अवस्थी, वेद प्रकाश अग्निहोत्री, ज्ञानी गुरमुख सिंह, भूपराम वर्मा, राजेश शुक्ला, मधुकर शैदाई, प्रशांत मिश्रा, शिवदयाल पांडे, नीरज दीक्षित, रामनरेश मिश्रा, आसिफ अली, रामसहाय भगत, बिमलेश मिश्रा, शैलेंद्र शाह, मोहम्मद शहीद, अनीता गुप्ता, अंजुम वारसी, बालकृष्ण मिश्रा, हनीफ खान, गुलफाम, रेशु, आबिद, सोहेल, आशु, शिवम, राजन, राहुल, सलमान, असलम, महेश, छोटू शुक्ला, रवि कुमार, दिलीप कुमार, सचिन वर्मा, आकाश, गुड्डू, रजी खान, अभिषेक सिंह, तुषार शुक्ला,  दुर्गेश अवस्थी, नीटू कश्यप, विनोद कुमार तिवारी,  योगेश अवस्थी,  कृष्णा गुप्ता,  राजीव गुप्ता,  अमित कुमार मिश्रा,  बादशाह खान,  नंदी कश्यप,  राजकुमार सोनी,  अकबर सिद्दीकी,  पप्पू अंसारी,  तालिब इराकी, अर्पित मिश्रा, सन्नी गुप्ता, जिया-उल-हक, इराकी, राहुल पंडित, शुभम शुक्ला शैलेंद्र वर्मा, आदि लोग मौजूद रहे।

नगर का विकास वादों से नहीं इरादों से होता है: मीनाक्षी अग्रवाल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *