निकाय चुनाव: जनता ने कहा, इस बार सिर्फ वादों से नहीं चलेगा काम

निकाय चुनाव: जनता ने कहा, इस बार सिर्फ वादों से नहीं चलेगा काम



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

मंदीप कुमार वर्मा

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। नगर पालिका की कुर्सी पर बैठाने के लिए नगरवासी सिर्फ वादे करने वालों को नहीं, बल्कि वह ऐसे उम्मीदवार को वोट देंना चाहते हैं, जो कुर्सी पर बैठने के बाद जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सके। नगर पालिका अध्यक्ष सही मायने में वही होता है, जो जनता की हरेक कसौटी पर खरा उतरे, विकास की डगर पर ले जा सके। इस बारे में नगरवासियों से जानना चाहा कि हमारा अध्यक्ष कैसा हो तो उन्होंने कुछ इसी प्रकार अपनी राय शुमारी दी।

सभी वर्गों के लिए किया काम: मीनाक्षी अग्रवाल

मोहल्ला मुन्नूगंज निवासी शिक्षक कमलेश कुमार वर्मा ने कहा कि वह ऐसे प्रत्याशी को चुनेंगे जो कि ईमानदार व स्वच्छ छवि होने के साथ-साथ जनता के साथ सामंजस्य बनाने वाला हो। ताकि जनता की समस्याएं तत्काल निस्तारित हो सके। उन्होंने कहा कि वह इस बात का ख्याल रखे कि जनता ने उसे जनता के हित के लिए चुना है। नगर में साफ-सफाई, बेहतर पेयजल, अतिक्रमण मुक्त सडक़ों पर काम कर सके, अगर एक बार धोखे से चूक हो गई तो पांच साल पछताना पड़ेगा।

गोला का चहुंमुखी विकास करना ही मेरा दायित्व: मीनाक्षी अग्रवाल

मोहल्ला पश्चिमी दीक्षिताना निवासी गीतांजलि कश्यप ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर वही बैठे जो ईमानदार, सच्चा और स्वच्छ छवि का प्रत्याशी हो, ताकि जनता को उनकी मूलभूत जरूरतों के लिए तरसना न पड़े और जनता को गंदगी से निजात दिला सके, पानी दे सके, गलियों की दशा सुधारे व हर परेशानी में एक आवाज पर साथ खड़े रहने के लिए तैयार रहे।

नगर का विकास वादों से नहीं इरादों से होता है: मीनाक्षी अग्रवाल

मोहल्ला कुम्हारन टोला निवासी शिक्षक डॉ. आदर्श दीक्षित ने कहा कि शहर में आवारा जानवरों और बंदरों का आतंक है, इसकी व्यवस्था के लिए कोई ठोस रणनीति तैयार कर अमली जामा पहनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आए दिन बंदरों से ग्रहणियां और आवारा जानवरों से राहगीर अक्सर चुटहिल हो जाते हैं। इस समस्या का हल निकालने वाला जनप्रतिनिधि चाहिए।

स्वच्छ विकास के लिए संकल्पित: मीनाक्षी अग्रवाल

केडिया फार्म वार्ड नम्बर सात निवासी रूखसाना प्रवीन ने कहा कि ईमानदार, कर्मठ और अपनी बात पर कायम रहने वाले और धरातल पर रहकर आमजन की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने वाले प्रत्याशी ही उनके वोट का हकदार होगा। इसके लिए वह प्रत्याशी की पिछली पृष्ठभूमि का भी आंकलन भी जरूर करेंगीं, ताकि कोई लूट खसोट व धोखाधड़ी करने वाला अध्यक्ष न बन सके।

नगर के विकास के लिए सहयोग की जरूरत: मीनाक्षी अग्रवाल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *