पेपर लीक कराने वाले साल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार

पेपर लीक कराने वाले साल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

आगरा। प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एसएससी की मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा का पेपर व्हाट्सएप के जरिए आउट कराने वाले गिरोह के एक सदस्य मुकेश कुमार को आगरा से गिरफ्तार करने मे किया है। पकड़ा गया बदमाश रेलवे का कर्मचारी है।

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, दरोगा सस्पेंड

अपर पुलिस अधीक्षक एसएटीएफ आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पेपर लीक कराने वाला गिरफ्तार बदमाश हाथरस निवासी मुकेश कुमार पुत्र रामफूल है, जिसके बाद बीते मई को गिरफ्तार किए साल्वर गैंग के दो सदस्य लोकेन्द्र व पुष्पेन्द्र से सूचना मिली थी। दोनों ने बताया था कि मुकेश परीक्षा का पेपर आउट कराकर व्हाट्सएप पर भिजवा देगा। इसकी एवज में पांच लाख रुपए मुकेश को मिलने थे। तभी से एसटीएफ उसकी तलाश कर रही थी, जिसके सोमवार शात मुखबिर की सूचना पर थाना-न्यू आगरा स्थित ईदगाह बस स्टैंड के पास से गिरफ्तर कर लिया गया।

वेबसाइट बना ऑटो इन्श्योरेन्स करने वाली कम्पनी का पर्दाफाश, संचालक गिरफ्तार

मुकेश ने पूछताछ पर बताया कि, वह रेलवे विभाग में वर्ष 2009 में ट्रेफिक अप्रेन्टिस के पद पर भर्ती हुआ था और वर्तमान में खंड नियंत्रक के पद पर आगरा में नियुक्त है। उसने पूछताछ में निरंजन पुत्र रज्जो निवासी मथुरा व उत्तम मिश्रा निवासी बाराबंकी और संजय के नाम बताए है। उसने बताया कि वह अब तक आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, अलीगढ व अन्य आसपास के जनपदों में पेपर आउट कराने का झॉसा देकर अवैश वसूली कर चुका है।

गोला का चहुंमुखी विकास करना ही मेरा दायित्व: मीनाक्षी अग्रवाल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *