खीरी: वंदे मातरम् न बोलने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

खीरी: वंदे मातरम् न बोलने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा



लखीमपुर खीरी। छुट्टी के दौरान होने वाली प्रार्थना में वंदे मातरम् न बोलने पर एक शिक्षक को इस कदर गुस्सा आया कि उसने अपने ही छात्र की डंडे से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। बर्बरता देख स्कूल स्टाफ तुरंत आ गया और उसने किसी तरह बच्चे को टीचर की पिटाई से बचाया। घर पहुंचने पर जब बच्चे ने पूरी जानकारी अपने माता-पिता को दी तो उन्होंने तुरंत विद्यालय प्रधानाचार्य को फोन मिलाया। विद्यालय प्रधानाचार्य ने शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आरएसएस कार्यकर्ता का शव बरामद, हत्या की आशंका

शहर के पं. दीनदयाल उपाध्याय विद्या मंदिर इंटर कॉलेज सीबीएसई बोर्ड की कक्षा 9वीं में पढऩे वाला छात्र प्रिंस मौर्य पुत्र सीताराम मौर्य निवासी मोहल्ला काशीनगर नगर छुट्टी के समय होने वाले वंदे मातरम के लिए लाइन में खड़ा था। जैसे ही वंदे मातरम खत्म हुआ अमरजीत मिश्र नाम का अध्यापक वहां आ पहुंचा और उसने प्रिंस की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। जब काफी देर तक वह बच्चे को पीटता रहा तो उसकी बर्बरता देख अन्य टीचर मौके पर आ गए।

धान खरीद में लापरवाही पर आठ कर्मचारी निलम्बित, छह के खिलाफ एफआईआर

उन्होंने बच्चे को किसी तरह छुड़वाया और टीचर से पिटाई करने का कारण पूछा। टीचर ने बताया कि इस बच्चे ने वंदे मारतम नहीं बोला था। जब बच्चा घर पहुंचा तो उसने पूरे घटनाक्रम से अपने माता-पिता को अवगत कराया। माता-पिता ने तुरंत विद्यालय पहुंच कर प्रधानाचार्य शेषधर द्विवेदी से बात की। माता-पिता के मुताबिक प्रधानाचार्य ने आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। माता-पिता ने कहा कि यदि शिक्षक पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह लोग कानून का सहारा लेंगे।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *