खीरी: किशोरी के साथ पहले की छेड़छाड़, फिर परिजनों की पिटाई

खीरी: किशोरी के साथ पहले की छेड़छाड़, फिर परिजनों की पिटाई



निघासन खीरी। छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से करने आने पर आरोपियों ने किशोरी के परिजनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में सभी लोग जब अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने पांच घंटे बैठाने के बाद मेडिकल कराया। इस मामले में पुलिस क्रास रिपोर्ट दर्ज की है।

खीरी: अध्यापक को धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले में दो छात्र गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र मोहनपुरवा मजरा दरेरी निवासी एक ग्रामीण की पुत्री अपनी चाची के साथ शनिवार को सुबह शौच को गयी थी वहीं दुर्जनपुरवा गांव के दो युवक उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के लिये खेत में उसे खींचकर ले जाने लगे। साथ में मौजूद उसकी चाची किशोरी को छुड़ाने लगी तो चाची के शोर मचाने पर आरोपी किशोरी को छोड़ कर फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को होने पर किशोरी को साथ लेकर दीपक व अन्य लोग जब थाने आने के लिये निकले तो विपक्षीगणों ने रास्ते में ही किशोरी के परिजनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और तो और पिटाई करने लगे, जिसमे चार लोग गम्भीर रुप घायल हो गये।

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की गोली मार कर हत्या, तीन हिरासत में

मारपीट आरोपी पक्ष भी चोटिल हुआ है। चारो घायलों को निघासन सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दिये जाने के बाद पुलिस ने चारों घायलों को पांच घंटे बैठाने के बाद मेडिकल कराया। घायलों में दीपक, रामकेश, राम चरन, जितेन्द्र गम्भीर रुप से घायल हुए थे जिसमे से रामकेश की गम्भीर हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर अरुन, सरवन व सुरेंद्र के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। उधर, पुलिस इस मामले में क्रॉस रिपोर्ट दर्ज की है।

स्कूटी व टैंकर की आमने-सामने हुई टक्कर में छात्रा की मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *