विवाहिता का शव फांसी पर लटका मिला, हत्या का शक

विवाहिता का शव फांसी पर लटका मिला, हत्या का शक



लखनऊ। राजधनी लखनऊ के मडिय़ांव थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर कॉलोनी में एक महिला का शव किराए के मकान में फांसी पर लटका मिला। वहीं, मौके से पति अपनी दो साल की बच्ची को लेकर फरार  हो गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतका के पिता ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

योजनाओं का नाम बदलकर अवाम को धोखा दे रही केंद्र सरकार: पूर्व मंत्री

मूलरूप से उत्तराखंड के उधमपुर जिले के बाजपुर निवासी टेलीफोन एक्सचेंज में एसडीओ सोमदत्त पाठक के बेटे मुकेश पाठक का विवाह फरवरी 2009 में बाराबंकी के रामनगर निवासी त्रिवेणी दत्त मिश्र की बेटी श्वेता उर्फ पूनम (30) के साथ हुआ था। शादी के बाद मुकेश मडिय़ांव स्थित श्रीनगर कॉलोनी में शैलेंद्र पाठक के मकान में दूसरे मंजिल पर पत्नी के साथ किराए पर रहता था।

जब ‘कच्ची तस्वीर’ ट्विटर पर हुईं ट्रोल तो तापसी ने दिया जवाब

इंस्पेक्टर मडिय़ांव राघवन कुमार सिंह ने बताया कि मुकेश जिस आरो लगाने वाली कम्पनी में काम करता था, वहां की एक महिला के साथ मुकेश का प्रेम प्रसंग है, जिसके चलते वह पत्नी से अक्सर मारपीट किया करता था। रविवार सुबह मुकेश ने उनके पिता त्रिवेणी दत्त मिश्र को फोन पर श्वेता के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी और अभद्रता करते हुए फोन काट दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो श्वेता का शव शव साड़ी के सहारे पंखे से लटका था। वहीं मुकेश बेटी त्रिशा को लेकर फरार हो गया।  पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई और छानबीन में जुटी है। इंस्पेक्टर मडिय़ांव ने बताया मृतका के पिता की तहरीर पर  मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में स्कूल वैन चालक व क्लीनर गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *