बेटी करती थी लडक़ों से फोन पर बात, पिता ने उठाया खौफनाक कदम

बेटी करती थी लडक़ों से फोन पर बात, पिता ने उठाया खौफनाक कदम



नोएडा-गौतमबुद्ध नगर। प्रदेश नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने शुक्रवार देर रात 12वीं कक्षा में पढऩे वाली अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या दी। फिर खुद पुलिस को फोन कर बुलाया और आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरिंदों ने पहले विधवा से सामूहिक बलात्कार किया फिर उसके टुकड़े कर खेत में फेंका

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर गांव में निवासी 18 वर्षीय युवती सोनी चौहान गांव के ही एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। बीती रात को वह अपने किसी दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। यह बात उसके पिता को बुरी लगी उन्होंने उसे फोन पर बात करने से मना किया तो उसने बात नहीं मानी। इस बात से नाराज होकर उसके पिता बिजेंद्र चौहान ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

स्नान कर रही नाबालिग से युवक ने किया ये घिनौना काम

घटना की सूचना विजेंद्र ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। एसपी ने बताया पूछताछ के दौरान विजेंदर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी को लडक़ों से दोस्ती के लिए कई बार मना किया वह उल्टा जवाब देती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतका के भाई ने अपने पिता के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज कराया है।

बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में स्कूल वैन चालक व क्लीनर गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *