काम किया है काम करेंगे, भाजपा जैसे झूठे वादे नहीं करेंगे : सपा

काम किया है काम करेंगे, भाजपा जैसे झूठे वादे नहीं करेंगे : सपा



लखनऊ। समाजवादी पाटी के प्रदेश अध्यक्ष समेत नरेश उत्तम पटेल समेत पार्टी के 22 प्रमुख नेताओं ने निकाय चुनाव के संबंध में प्रदेश की जनता से अपील जारी की है। पार्टी के इन नेताओं ने अपनी संयुक्त अपील में सूबे की जनता से कहा कि इस चुनाव में हमारी आपसे अपील है कि भाजपा के नेताओं के बहकावे में न आएं। नेताओं ने कहा कि आप सभी जागरूक मतदाताओं से अनुरोध है कि समाजवादी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को साइकिल चुनाव चिन्ह पर मतदान कर जिताइये।

समाज में जहर घोलने वाले प्रत्याशियों को चुनाव से पृथक करे आयोग: कांग्रेस

सपा नेताओं ने अपनी अपील में भाजपा को कटघरे में खड़ा किया। कहा कि जब से वर्ष 2017 मार्च से प्रदेश के विधानसभा के सामान्य चुनाव में भाजपा सत्ता में हैं, तब से प्रदेश में एक भी नया विकास कार्य शुरू नहीं हो सका है। योगी सरकार जांच की सरकार बन गई है। जबकि समाजवादी सरकार ने अनगिनत विकास कार्य समयबद्ध तौर से पूर्ण करने का कीर्तिमान बनाया है।

सिर्फ नारा देकर दिखावे की राजनीति कर रही भाजपा: राजबब्बर

नेताओं ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के समय झूठे वादों का संकल्प पत्र जारी किया था जिसका एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ, जबकि सपा सरकार ने शहरी क्षेत्रों में बड़े-बड़े विकास कार्य पूर्ण करा कर जनता को दिखा दिया कि समाजवादी लोग वादे पूरा कर सकते हैं। सपा नेताओं ने कहा कि भाजपा ने नगर निकाय चुनाव के समय झूठे वायदों का एक छल-पत्र आपके समक्ष आपको भ्रमित करने के लिए प्रस्तुत किया गया है। इस चुनाव में हमारी आपसे अपील है कि भाजपा के नेताओं के बहकावे में न आएं।

हार्दिक के समर्थन में पाटीदारों की रैली

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का मानना है कि काम किया है काम करेंगे भाजपा जैसे झूठे वादे नहीं करेेंगे। संयुक्त अपील करने वाले सपा नेताओं में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत रमाशंकर विधार्थी राजभर, इन्द्रजीत सरोज, सुरेन्द्र नागर, साहब सिंह सैनी, विशम्भर प्रसाद निषाद, जगदीश कुशवाहा, लालता प्रसाद निषाद, रामआसरे विश्वकर्मा, पीएन चौहान, जवाहर लाल मौर्य, व्यास जी गौड़, श्यामलालपाल, लीलावती कुशवाहा, रामरति बिन्द, राजपाल कश्यप, मानपाल सिंह वर्मा, राममूर्ति सिंह वर्मा, शिवचरन प्रजापति, दयाराम प्रजापति, संजय सविता विधार्थी एवं राकेशपाल शामिल हैं।

पहले मां को जाधव से मिलने की इजाजत मिले: भारत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *