नगर के विकास के लिए सहयोग की जरूरत: मीनाक्षी अग्रवाल

नगर के विकास के लिए सहयोग की जरूरत: मीनाक्षी अग्रवाल



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। पांच साल के कार्यकाल में जो भी विकास कार्य हुए हैं, वह जनता के सहयोग और आर्शीवाद से ही सम्भव हो सके हैं। आने वाले समय में गोला में अधिक विकास होते रहे इसलिए आपके सहयोग की जरूरत है। यह उद्गार निवर्तमान पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल ने त्रिलोक गिरी मंदिर पर आयोजित तीसरी नुक्कड़ सभा में व्यक्त किए।

मीनाक्षी अग्रवाल ने किया सैकड़ों समर्थकों के साथ घर-घर सम्पर्क

उन्होंने कहा कि सभी को अपनी बात कहने और निर्णय लेने का अधिकार है, अगर किसी गलत व्यक्ति का चयन नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए हो जाता है, तो विकास कार्य में ब्रेक लग जाएगा, क्योंकि पहले वह अपने परिवार का विकास करेगा। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि जब से वह राजनीति में आईं हैं तब से और पांच साल के कार्यकाल के दौरान वह जनता के सुख-दुख में हमेशा शामिल रहीं हैं।

उन्होंने धर्म, जाति व बदले की भावना से नगर में कोई कार्य नहीं किया है। आने वाले समय में वह नगर पालिका अध्यक्ष नहीं पूर्व की तरह सेविका बन कर कार्य करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि पांच साल में जितने विकास कार्य कराये हैं वह सभी नगरवासियों के सहयोग से ही सम्भव हो सके हैं। बैठक की अध्यक्षता राम मनोहर लाल अवस्थी ने की, जबकि संचालन मनोज श्रीवास्तव ने किया।

तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी पांच रहे बेमिसाल: मीनाक्षी अग्रवाल

इस मौके पर रमेश चंद दीक्षित,  गुरुशरण पाठक,  मातादीन वर्मा,  पुत्तूलाल वर्मा, नरेंद्र शुक्ला, अरुण शर्मा, शैलेंद्र, प्रेमा पांडे, राजेश शुक्ला, इलियास अहमद, अरविंद पांडे, आलोक तिवारी, महेंद्र वर्मा, प्रभात श्रीवास्तव, शिवम सिंह, ज्ञानी गुरमुख सिंह, संतकुमार वाजपेई,  बैजनाथ अग्निहोत्री, शुभम शुक्ला, शैलेंद्र शाह, रामकुमार सिंह, सगीर अहमद, वेद प्रकाश अग्निहोत्री, राजेश, दीपक गुप्ता, माया प्रकाश शुक्ला सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने मीनाक्षी अग्रवाल को दिया समर्थन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *