चलती कार में अहमदाबाद की युवती से गैंगरेप

चलती कार में अहमदाबाद की युवती से गैंगरेप



उन्नाव। प्रदेश के उन्नाव में चलती कार में हमीरपुर की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी पांच युवकों ने युवती को कानपुर के झकरकटी बस स्टैंड से बुधवार सुबह उठाया था, जिसके साथ कानपुर-लखनऊ हाईवे चलती कार में दुष्कर्म कर पीडि़ता को उन्नाव शहर के बाहर आरटीओ कार्यालय के समीप खंडहर में फेंक दिया। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी पुष्पांजलि देवी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

साली के प्यार में डूबे थे दो जीजा, जब पत्नी की खुली आंख तो उड़ गए होश

जानकारी के मुताबिक, गुजरात राज्य के अहमदाबाद में रहने वाली तेइस वर्षीय युवती का दो दिन पहले अपने माता-पिता से विवाद हो गया। नाराज युवती हमीरपुर जिले के राठ इलाके के एक गांव में रहने वाले अने भाई के पास रहने जा रही थी। वह साबरमती ट्रेन में बैठकर मंगलवार की रात कानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। रात अधिक होने की वजह से युवती ने स्टेशन पर ही रात बिताया। बुधवार सुबह वह बस पकडऩे के लिए झकरकटी बस स्टैंड पहुंची।

दो युवतियों के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर झाडिय़ों में फेंका शव

युवती बस का इंतजार कर रही थी तभी काले रंग के स्कॉर्पियो सवार उसके क्षेत्र के रहने वाले दो युवक युवती को मिले और गांव की तरफ ही जाने की बात कहकर युवती को बैठा लिया। पीडि़ता की मानें तो थोड़ी दूर चलने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो गाड़ी में पांच लोग सवार थे। बकौल युवती रास्ते में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद उसकी पिटाई की और उसे खंडहर में फेंक दिया गया। राहगीरों ने बेहोशी की हालत में युवती को देखा तो पुलिस को सूचना दी। उन्नाव एसपी ने बताया युवती के कपड़ों को जांच के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है। युवती की हालत अभी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

टीचर ने मासूम छात्रा से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *