अयोध्या का गौरव वापस मिलना चाहिए: योगी

अयोध्या का गौरव वापस मिलना चाहिए: योगी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।


प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

अयोध्या। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि पिछली सरकारों ने अयोध्या के गौरव के साथ खिलवाड़ किया, लेकिन अब ऐसा नही होगा। उन्होंने साफ कहा कि वर्तमान सरकार अयोध्या को उसका गौरव वापस दिलाने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है।

फर्जी लाइसेंसों से हथियार खरीदने वाला गिरफ्तार

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने अयोध्या के साथ भेदभाव किया। इसके गौरव को छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद अयोध्या व मथुरा को नगर निगम का दर्जा दिया गया। उन्होंने कहा कि अयोध्या को नगर निगम का दर्जा देने की वजह से ही आज सभी लोग यहां वोट मांगने आ रहे हैं। हमारा यहां आना सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता। लेकिन यहां के गौरव को वापस दिलाने के लिए सरकार कई योजनाएं लेकर आ रही है।

चिल्ड्रेंस एकेडमी को मिली सीबीएसई बोर्ड से इंटमीडिएट की मान्यता

योगी ने कहा कि सरकार यहां पर बिजली, पानी और स?क की सुविधाओं को और बेहतर बनाने का प्रयास करेगी। भगवान राम के बिना देश में कोई काम नहीं हो सकता क्योंकि वह हमारी आस्था के प्रतीक हैं। राम भारत की पूरी आस्था का केंद्र बिंदू हैं।

उन्होंने कहा कि राममंदिर मुद्दे पर हर तरह के प्रयास का स्वागत करते हैं। गौरतलब है कि योगी के प्रचार का कार्यक्रम मंगलवार से शुरू होकर 27 नवम्बर तक चलेगा। इनमें कई सभाओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ महेन्द्र नाथ पांडे भी साथ रहेंगे। तीन चरणों में होने वाले निकाय चुनावों में मुख्यमंत्री चरणों के मुताबिक होने वाले मतदान की तारीखों के आधार पर चुनावी सभाएं करेंगे।

गुजरात: घरों में बनाए गए लाल रंग से क्रास के निशान, लोगों में भय


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *