निकाय चुनाव : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 दिन में करेंगे ताबड़तोड़ 33 जनसभाएं

निकाय चुनाव : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 दिन में करेंगे ताबड़तोड़ 33 जनसभाएं



लखनऊ। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 दिन में 33 जनसभाएं करेंगे। उनके चुनाव अभियान की शुरुआत 14 नवंबर को अयोध्या नगरी से हो रही है। वहीं समापन 27 नवंबर को भगवान बुद्ध की परिनिर्वाण स्थली कुशीनगर में होगा। मुख्यमंत्री पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां एक दर्जन से अधिक सभाएं सम्बोधित करेंगे। वहीं बुंदेलखंड में दो और वाराणसी में दो जनसभाएं करेंगे।

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार रुपए का इनामी बदमाश मुकेश गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी के जनसभाओं की शुरूआत 14 से राम नगरी अध्योया से होगी। यहां उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी होंगे। 14 को ही वह दोनों गोंडा व बहराइच में जनसभा करेंगे। इसके बाद योगी और डॉ. पांडेय 16 नवंबर को भी साथ में अलीगढ़, मथुरा और आगरा में जनसभा करेंगे। वहीं 17 नवम्बर हो इलाहाबाद में होने वाली सीएम योगी की सभा में उनका साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देंगे। मुख्यमंत्री 18 को मुजफ्फरनगर, मेरठ व गाजियाबाद तो 20 नवम्बर को बलरामपुर, बस्ती और गोरखपुर में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में सभा करेंगे। फिर 21 को जौनपुर, बलिया व मऊ, 22 को वाराणसी में दो जनसभाएं और 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद और कन्नौज में जनसभा करेंगे।

दो युवतियों के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर झाडिय़ों में फेंका शव

उसके अगले दिन 24 नवंबर को योगी पहले झांसी, फिर फतेहपुर और फिर लखनऊ में जनसभा करेंगे। फिर 25 को वह और डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय बाराबंकी, लखीमपुर, और बरेली व 26 नवंबर को मुरादाबाद व सहारनपुर में पार्टी की ओर से आयोजित जनासभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 27 को मुख्यमंत्री योगी भगवान बुद्ध की परिनिर्वाण स्थली कुशीनगर में अपनी 33वीं जनसभा सम्बोधित करेंगे।

साली के प्यार में डूबे थे दो जीजा, जब पत्नी की खुली आंख तो उड़ गए होश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *