साली के प्यार में डूबे थे दो जीजा, जब पत्नी की खुली आंख तो उड़ गए होश

साली के प्यार में डूबे थे दो जीजा, जब पत्नी की खुली आंख तो उड़ गए होश

साली के चक्कर एक युवक ने अपने ही साढ़ू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी


साली के चक्कर एक युवक ने अपने ही साढ़ू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी

कन्नौज। कहते हैं कि जर, जोरू और जमींन इंसान को क्या से क्या करा देती है, जो उसने कभी सोचा भी न होगा। कुछ इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है। ताजा मामला प्रदेश के उन्नाव जिले का हैं, जहां साली के चक्कर एक युवक ने अपने ही साढ़ू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मार्टिना हत्याकांड : मां ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा, गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के छिबरामऊ थानाक्षेत्र के ग्राम जगतपुर निवासी रजनेश बाथम (30) रात में घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहा था। बताया जा रहा है कि गुरसहायगंज के चियासर निवासी उसका साढ़ू शिवरतन उर्फ पप्पू अपने साथियों के साथ आधी रात को आया और कुल्हाड़ी से रजनेश पर हमला बोल दिया। चीख पुकार सुनकर पास में सो रही पत्नी विमला और गीता की आंख खुल गई। जब साली और पत्नी ने शोर मचाना चाहा तो हमलावरों ने उसका मुंह दबा लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। जब तक कोई ुछ करता तब तक रजनेश की मौत हो चुकी थी।

फेल करने की धमकी देकर 8वीं की छात्रा से शिक्षक ने बनाए नाजायज सम्बंध

जानकारी पाकर रात में सीओ श्रीकांत प्रजापति पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, मृतक की पत्नी विमला ने बताया कि पति की हत्या उसके बहनोई शिवरतन उर्फ पप्पू ने कुछ लोगों के साथ मिलकर की है।

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात युवतियां गिरफ्तार

विमला ने बताया कि उसकी बहन गीता शिवरतन का घर छोड़ करीब एक वर्ष से यहां रह रही थी। उसके पास 10 बीघा जमीन है। दरअसल, बहन के पति दस साल पहले लापता हो गए थे, उसके कोई बच्चा नहीं हैं। विमला ने आरोप लगाया कि शिवरतन की निगाह गीता और उसकी जमीन पर थी। गीता के यहां रहने पर दूसरे लोग इसे रंजिश मानने लगे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि गीता का दोनों ही जीजाओं के साथ अवैध सम्बन्ध था, जिसके चलते वारदात हुई है।

टीचर ने मासूम छात्रा से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक हरीश चंदर ने बताया कि प्रथम दृष्टि में ये मामला जीजा और सालह के बीच अवैध सम्बन्ध के चलते हुई हत्या का लग रहा है। मृतक के बड़े भाई राकेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

अपनी बेटी से बना रहा था सम्बंध, वीडियो वायरल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *