प्रद्युम्न हत्याकांड: परीक्षा टालने के लिए 11वीं के छात्र ने की थी हत्या

प्रद्युम्न हत्याकांड: परीक्षा टालने के लिए 11वीं के छात्र ने की थी हत्या



गुरुग्राम। गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में नया मोड़ आया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने बताया कि प्रद्युम्न की हत्या एक स्कूली छात्र ने ही की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र परीक्षा और पेरेंट्स-टीचर मीटिंग को टालने के लिए ऐसा कदम उुठाया था। सीबीआई ने मंगलवार की रात को ही आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया था। बुधवार को उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सर्राफ कारोबारी से 15 लाख के गहने लूट बदमाश फरार

सीबीआई के मुताबिक, प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़ा गया छात्र हरियाणा के सोहना का रहने वाला है। आरोपी छात्र के पिता एडवोकेट हैं, जो डिफेंस कॉलोनी में रहते हैं। सीबीआई ने बुधवार को आरोपी छात्र को सोहना की डिफेंस कॉलोनी से गिरफ्तार किया। आरोपी छात्र को सीबीआई ने किग्जवें कैम्प सेवा धाम में रखा गया है। उसे गुरुवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीबीआई ने बताया कि गिरफ्तार किए गए छात्र पर पहले दिन से ही शक हुआ, जब बयान में विरोधाभास दिखा था। बताया कि इसने ही प्रद्युम्न को सबसे पहले देखा था और सूचना दी थी। वहीं, सीबीआई ने प्रद्युम्न के साथ यौन उत्पीडऩ की बातों को नकार दिया और कहा कि प्रदुम्न के साथ कोई सेक्सुअल नहीं हुआ था।

सर्राफ कारोबारी से 15 लाख के गहने लूट बदमाश फरार

बता दें कि दो माह पूर्व आठ सिंतबर को स्कूल के बाथरूम में कक्षा दो के छात्र को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। अभिवभावकों के विरोध और माता-पिता की मांग पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जांच सीबीआई को सौपीं थी। गुरुग्राम पुलिस ने मासूम की हत्या में स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था।

प्रेम विवाह करने वाले नव दम्पत्ति ने फांसी लगा दी जान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *