गुजरात मेरी आत्मा और भारत मेरा परमात्मा: मोदी

गुजरात मेरी आत्मा और भारत मेरा परमात्मा: मोदी



अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृहराज्य गुजरात को अपनी आत्मा तथा भारत को अपने लिए परमात्मा सरीखा बताया है। मोदी ने आज से गुजरात चुनाव विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुरू हुए भाजपा के गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान के मौके पर लोगों को अपने संदेश में यह बात कही है। उनका एक पन्ने का यह संदेश भाजपा के नेता और कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को बांट रहे हैं।

जीएसटी और नोटबंदी ने तोड़ी छोटे व्यापारियों की कमर: मनमोहन

मोदी ने इस संदेश में कहा कि 22 साल पहले (भाजपा शासन के पहले) गुजरात कैसा था और आज कैसा बदलाव आया है। भाजपा की सरकारों के सुशासन से केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर में विकास को लेकर गुजरात की पहचान बनी है। गुजरात और विकास एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं। हालांकि यह विकास असानी से नहीं मिला इसके लिए गुजरात को संघर्ष करना पड़ा है। केंद्र में कांग्रेस की प्रतिकूल सरकार ने गुजरात का प्राण कही जाने वाली नर्मदा जलापूर्ति योजना को भी अटका दिया था।

राजा जफर उल्ला खान बसपा से नगर पालिका के होंगे प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि गुजरात मेरी आत्मा और भारत मेरा परमात्मा है। उन्होंने तीन साल के अपने केंद्र सरकार के शासन में किए गए कार्यों का भी विवरण इस संदेश में दिया है। मोदी ने अलग अलग जातियों के आंदोलन चला रहे पास नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी तथा ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के साथ गुजरात में कांग्रेस के गठजोड़ की ओर इशारा करते हुए कहा है कि 22 से 25 साल के युवक आज शायद यह अनुमान भी नहीं लगा सकते कि केवल राजकीय स्वार्थ के लिए भूतकाल में कैसे गुजरात को केवल राजनीतिक स्वार्थ के लिए जातिवाद और कौमवाद में पीस डाला गया था।

रिश्वत लेते वन विभाग के डिप्टी रेंजर समेत चार गिरफ्तार

सत्ता के भूखे कई तत्व एक बार फिर ऐसा ही स्वार्थी खेल खेलना चाहते हैं। ऐसी प्रवृत्तियों से बचाने की जिम्मेदारी गुजरात की जनता की है। उन्होंने आगामी चुनाव में एक बार फिर भाजपा को जिताने की अपील करते हुए कहा है कि विकास ही सभी समस्याओं का समाधान है और गुजरात को अभी विकास की और नयी ऊंचाइयों पर ले जाना है। केंद्र और राज्य में पहली बार एक जैसी (भाजपा) सरकार है और गुजरात की बेहद समझदार जनता विकास को तेज गति से बढाने के इस सुनहरे अवसर को कभी हाथ से जाने नहीं देगी।

शर्मनाक: बेटी करती थी ऐसा काम, बाप ने उसे बेडिय़ों में जकड़ दिया


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *