शर्मनाक: बेटी करती थी ऐसा काम, बाप ने उसे बेडिय़ों में जकड़ दिया

शर्मनाक: बेटी करती थी ऐसा काम, बाप ने उसे बेडिय़ों में जकड़ दिया



कौशाम्बी। आप सब जानते होंगे कि अंग्रेजी जमाने में लोगों को बेडिय़ां डाली जाती थीं या तो अब जेलों में बदमाशों को बेडिय़ों में जकड़ कर रखा जाता है, लेकिन एक ऐसा चौंकाने का वाला शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक बाप अपनी बेटी को ही बेडिय़ों में जकड़ कर रखा। उस पर जुल्म ढा रहा है। यह मामला प्रदेश के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के रजऊ का पूरा गांव का है।

टेक्सास के गिरजाघर में गोलीबारी, 26 की मौत

जानकारी के मुताबिक, किराना कारोबारी सोहराब ने तीन शादियां की थी, दो बीबियां उसके साथ नहीं रहती हैं। इसके बाद उसने तीसरी शादी की थी। साहराब की पहली बीबी की बेटी रुखसाना (14) और शबाना है, जबकि एक बेटे की कुपोषण से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि सोहराब अपनी बेटी रुखसाना को घर में प्रताडि़त करता है। बताया जा रहा है कि वह रुखसाना को बेडिय़ों में जकडक़र दुकान पर बैठा देता है। बताया जा रहा है कि पैरों में जंजीर बांधकर ताला लगा देता है।

मीडिया विश्वसनीयता बनाए रखे, आत्ममंथन करे: मोदी

मीडिया कर्मियों ने रजऊ का पूरा गांव पहुंच कर लोगों से पता किया और उसकी दुकान पहुंचे, लेकिन मीडिया कर्मियों को देख दुकानदार सोहराब भाग निकला। रुखसाना की दादी ने मीडियाकर्मियों से बेडिय़ों के बाबत पूछा तो उन्होंने बताया कि वह घर से भाग जाती है, इसलिए उसे जंजीरों में कैद कर रखा जाता है। हालांकि बूढ़ी महिला सबीना ने अब दोबारा ऐसा न करने की बात कही। स्थानीय लोगों ने कैमरे पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन यह बात जरूर बताई की रुखसाना का पिता मामूली गलती करने पर भी बेरहमी से उसकी पिटाई करता है। दुकान में जंजीर बांधकर बैठा देता है।

बाबा घासीदास ने छत्तीसगढ़ को नई पहचान दी: राष्ट्रपति


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *