निकाय चुनाव: निर्दलीय प्रत्याशी सोनम किन्नर ने ठोंकी अपनी दावेदारी, भरा पर्चा

निकाय चुनाव: निर्दलीय प्रत्याशी सोनम किन्नर ने ठोंकी अपनी दावेदारी, भरा पर्चा



सुलतानपुर। प्रदेश के सुलतानपुर में नगर पालिका अध्यक्ष के लिए निर्दलीय उम्मीदवार सोनम किन्नर अपने दल बल के साथ एक सघन अभियान पूरे जिले में भ्रमण करते हुए कलेक्ट्र पहुंचकर पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने से पूर्व कलेक्ट्रेट गेट के बाहर ही बुजुर्ग विद्वान ब्राह्मण मंत्र उच्चारण करते हुए सिर पर हाथ रखकर किन्नर को विजयीभव का आशीर्वाद दिया। इसके बाद मौलाना ने भी कुरान पाक का कलमा पढ़ कर सोनम के सिर पर हाथ फेरा। उसके बाद ही सदर एसडीएम प्रमोद पांडे के सम्मुख उम्मीदवारी का पर्चा भरा ।

जिला पंचायत गेट पर फिर लग सकता है ताला

राजनीतिक दलों की बेचैनी बढ़ी

नगर अध्यक्ष की कुर्सी हथियाने के लिए जहां महिला दावेदार घर-घर जाकर हाथ पैर जोड़ कर मतदाताओं से वोट मांगने में मशगूल है। वहीं सोनम किन्नर सैकड़ों समर्थकों के साथ साथ मुंबई, शिर्डी, महाराष्ट्र दिल्ली, कोलकाता आदि स्थानों से किन्नरों का एक समूह भी शामिल था। सोनम किन्नर ने कहा कि पूरे शहर की सडक़ों पर पड़े कूड़े करकट, गंदी नालियों की साफ सफाई तथा नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार और अवैध निर्माण का कारोबार का मुद्दा वरीयता क्रम में है।

video: दबंगों ने कर्मचारी को जमकर पीटा, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

चुनाव जीतने के बाद इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ प्रशासनिक एवं विधिक कार्यवाही तत्परता से कराई जाएगी। यही नहीं जो भी विकास की धनराशि आएगी इसी नगर के विकास कार्यों में लगेगी यही मेरी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि जनता के दुख दर्द को देख और समझकर ही मैं चुनाव के लिए मैदान में आई हूं। सोनम का कहना है महंगाई की मार से जनता परेशान है।

केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

सोनम किन्नर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हर बार पुरुष महिलाओं को मौका दिया है। एक बार किन्नर को भी अवसर दें। किन्नर के वोट मांगने के अंदाज से जहां उसके समर्थक खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, अन्य दावेदारों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

खीरी: गोला के बाद भीरा में भी पिटे दारोगा जी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *