खीरी: गोला के बाद भीरा में भी पिटे दारोगा जी

खीरी: गोला के बाद भीरा में भी पिटे दारोगा जी



सांकेतिक फोटो

लखीमपुर, खीरी। प्रदेश के लखीमपुर खीरी के भीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे दारोगा को भीड़ का शिकार होना पड़ा गया। भीड़ ने दारोगा को जमकर पीटा और मोबाइल भी छीन लिया है। दारोगा की तहरीर पर 16 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि संतराम की पत्नी मैना देवी ने दारोगा पर ही मारपीट का आरोप लगाया।

बता दें कि इससेे पहले लखीमपुर के ही गोला कोतवाली क्षेत्र में शराब के नशे में धुत दारोगा ने कार से महिला सुशीला देवी के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद दर्जनों लोगों ने गरीब महिला के ठेले व सामान की भरपाई करने के लिए मुआवजा देने की बात कही, लेकिन शराब के नशे में चूर दरोगा ने लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गया। इसके बाद मामला ओर बढ़ गया, जिस पर बाल्मीक समुदाय के लोगों ने झाड़ू से दारोगा की जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें : सिरफिरे ने युवती की हत्या कर खुद को मारी गोली, भर्ती

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के भीरा थाना क्षेत्र के गांव दरियाबाद निवासी प्यारे लाल व बेचे लाल के बीच खेत को लेकर विवाद हो गया था। इसे लेकर प्यारेलाल ने बेचेलाल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। दोनों पक्षों में समझौता कराने हलका दारोगा राजकुमार नागर और दो सिपाही पहुंचे थे कि अचानक बेचेलाल के पक्ष की महिलाओं ने दारोगा पर हमला कर दिया और मोबाइल भी छीन लिया। बताया जा रहा है कि सिपाही और दारोगा किसी तरह से वहां से भागे।

यह भी पढ़ें : शराबी दारोगा ने की अभद्रता, भीड़ ने जमकर धुना

वहीं, गांव के संतराम की पत्नी मैना देवी ने बताया कि दारोगा के द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोप गलत हैं। वह उसके पति को जबरन थाने लिए जा रहे थे, जिसका गयाप्रसाद ने विरोध किया तो दारोगा ने ही मार-पीट की थी। महिला का आरोप है कि रात में सादी वर्दी में पूरी जीप भर पुलिस पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ दिया है। इसके साथ ही संदूक में रखे रुपए उठा ले गए हैं।

यह भी पढ़ें : जमुनाबाद फॉर्म मामला: आखिरकार पुलिस ने दर्ज किया बलात्कार का मुकदमा

वहीं, पुलिस ने गांव के लवकुश व रतीराम को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ मनोज कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मामले में एक महिला धन देवी व गया प्रसाद, लवकुश, रतीराम सहित 16 नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : संयुक्ता भाटिया होंगी लखनऊ से भाजपा की मेयर प्रत्याशी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *