सिरफिरे ने युवती की हत्या कर खुद को मारी गोली, भर्ती

सिरफिरे ने युवती की हत्या कर खुद को मारी गोली, भर्ती



झांसी। प्रदेश के झांसी के शहर कोतवाली की उन्नाव गेट पुलिस चौकी के पास एक सिरफिरे युवक ने युवती की गोली मार कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। साथ ही युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि युवक मृतका से एक तरफा प्रेम करता था, लेकिन युवती ने उसकी दोस्ती स्वीकार नहीं की थी, जिससे गुस्साए युवक ने यह कदम उठाया।

निकाय चुनाव: सहयोगी दलों ने भाजपा की बढ़ाई मुश्किलें

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली अन्तर्गत उन्नाव गेट बाहर के पास रहने वाली युवती हर रोज की तरह आज सुबह भी पानी भरने के लिए घर के बाहर पानी का पम्प लगा रही थी। इसी दौरान वहां एक युवक पहुंचा और सुनन्दा को गोली मार दी। गोली सुनन्दा के सिर पर लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग घरों से बाहर आए, तब तक युवक ने तमंचे से खुद को भी गोली मार दी। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पीलीभीत: सडक़ हादसे में इंजीनियरिंग छात्र की मौत, साथी घायल

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। साथ ही मामले की जांच करते हुए मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। प्राथमिक जांच के बाद  पुलिस ने बतया कि आरोपी घायल युवक अलीगोल खिडकी निवासी रोहित (28) है। रोहित बाइक मिस्त्री है। पुलिस ने मौके से कारतूस के खाली खोखे और तमंचा बरामद किया है।

सेक्सिस्ट कमेंट हर पार्टी में महिलाओं को झेलने होते हैं: प्रियंका

पुलिस को शक है कि रोहित मृतका से एक तरफ प्यार है। वहीं, लोगों का कहना है कि रोहित सुनन्दा से एकतरफा प्यार करता है। सुनन्दा ने उससे दोस्ती नहीं की तो सिरफिरे प्रेमी ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी में खाद्य प्रसंस्करण की अपार सम्भावनाएं: केशव मौर्य


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *