जमुनाबाद फार्म पर बदमाशों ने की लूटपाट, महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

जमुनाबाद फार्म पर बदमाशों ने की लूटपाट, महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया। पीडि़ता ने बदमाशों पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।


बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया। पीडि़ता ने बदमाशों पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गोला कोतवाली क्षेत्र के राजकीय कृषि संवर्धन प्रक्षेत्र जमुनाबाद में बदमाशों ने एक महिला मजदूर के घर जमकर लूटपाट की। इसके बाद बदमाशों ने महिला से फार्म मैनेजर का आवास खुलवाने के लिए लिए कहा, लेकिन महिला के मना करने पर उसके साथ मारपीट की। यही नहीं, बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया। वहीं, पीडि़ता ने बदमाशों पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : अपनी बेटी से बना रहा था सम्बंध, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, राजकीय कृषि बीज एवं संवर्धन प्रक्षेत्र जमुनाबाद के प्रखंड छह में सशस्त्र बदमाशों ने शुक्रवार की रात धावा बोल दिया। बदमाशों ने प्रखंड में रह रही एक महिला मजदूर बंधक बना और उससे फॉर्म के अधिकारियों के बारे में पूछताछ की। बदमाशों ने फार्म के प्रबंधक का आवास खुलवाने के लिए दबाब बना बनाने लगे, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया। इस पर बदमाशों ने उसकी ननद और भाई को कमरे में बंद कर दिया और महिला को अर्धनग्न कर बर्बरतापूर्ण मारते-पीटते हुए खेतों की ओर खींच ले गए।

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर पहले विदेशी युवती से दोस्ती फिर बलात्कार, अब पुलिस ने किया कुछ ऐसा

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया। वहीं, बदमाशों ने चौकीदार जगदीश को भी बंधक बना लिया। इसके बाद महिला व चौकीदार को जबरन कनिष्ठ सहायक सचिन शर्मा के आवास पर ले गए और आवास खुलवाया। बताया जा रहा है कि सचिन के दरवाजा खोलते ही बदमाश उस पर टूट पड़े और उसे भी बंधक बना लिया। बदमाशों ने उसके पास से छह हजार रुपए नकदी, एक मोबाइल, चार जोड़ी कपड़े, कंबल लूट ले गए और एक मोबाईल को तोड़ भी दिया। इसके अलावा महिला से सोने के कुंडल, 21 सौ रुपए नकदी, पायल, नाक का फूल, और मोबाइल लूट लिया। जबकि उसकी ननद से पायल, नाक का फूल, मोबाइल, नकदी छीन ली।

यह भी पढ़ें : नगर पालिका अध्यक्ष के लिए दो, सदस्य के लिए 34 फार्म बिके

बताया जा रहा है कि करीब तीन से तीन घंटे तक बदमाशों ने जमकर तांडव किया। करीब एक बजे किसी तरह बंधन मुक्त होकर सचिन ने यूपी-100 पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली। वहीं, पीडि़ता ने बदमाशों पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : चोरों ने पांच घरों को बनाया, लाखों की लूटपाट

प्रबंधक रामसजीवन ने कोतवाली पुलिस को सचिन शर्मा कनिष्ठ सहायक, चौकीदार जगदीश प्रसाद व महिला के साथ मारपीट और लूटपाट की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


लूट व मारपीट की घटना की जानकारी मिली है, किन्तु दुष्कर्म की अभी पुष्टि नहीं हुई हो पाई है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

अभिषेक प्रताप अजेय, पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला गोकर्णनाथ, खीरी।


लूट की वारदात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

एसएस चेनप्पा, एसपी, लखीमपुर खीरी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *