चोरों ने पांच घरों को बनाया, लाखों की लूटपाट

चोरों ने पांच घरों को बनाया, लाखों की लूटपाट



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। चोरों ने एक बार फिर पुलिस गश्त को धता बताते हुए एक ही मोहल्ले के पांच घरों को निशाना बनाते हुए नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। ताबड़तोड़ चोरियों से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। पीडि़तों ने चोरी की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने किसी भी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

यह भी पढ़ें : अपनी बेटी से बना रहा था सम्बंध, वीडियो वायरल

मोहल्ला भारतभूषण कॉलोनी निवासी ठेकेदार रामदास वर्मा अपने परिवार के साथ शुक्रवार को दोपहर बाद घर में ताला डालकर गंगा स्नान के लिए घटियाघाट चले गए थे। सुबह घर के ताले टूटे देख पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी, जिस पर वह दोपहर बाद वह घर पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर में रखे लाखों रुपए के जेवर, नकदी सहित तमाम अन्य कीमती सामान गायब था।

यह भी पढ़ें : 77 हजार शिक्षकों और अनुदेशकों की बहाली

उनके घर के सामने स्थित उनका दूसरे घर में भी चोरों ने रात्रि घर का ताला तोडक़र कई घंटों तक घर की तलाशी के बाद घर में रखे करीब दो लाख 63 हजार रुपए नगदी, दस चांदी के सिक्के, सात सोने की चेन, पायल, एक सोने का हार, मंगलसूत्र व अन्य कीमती सामान सहित करीब दस लाख रुपए की चोरी की घटना हुई।

यह भी पढ़ें : छात्रा ने की आत्महत्या, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

इसके बाद चोरों ने उनके घर में रह रहे एक शिक्षक हरिओम किराएदार के कमरे का ताला तोडकर पूरी तरह खंगाल कर चोरी की। वह इस समय अपने घर गए है। उनके वापस आने पर ही चोरी का सही पता चल सकेगा। इसके बाद चोरों ने मोहल्ले के सुधीर गौतम जिला पंचायत सदस्य जो कि गंगा स्नान के लिए बाहर गए थे, के घर को निशाना बनाया। यहां से चोरों ने गेट का ताला तोडक़र भीतर घुस गए। सामान की तलाशी करते हुए कमरे में रखी 20 हजार रुपए की नकदी, दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी सोने के कुंडल, एक सोने की चेन, तीन अंगूठी सहित एक साइन की हुई चेकबुक व तमाम अन्य कीमती सामान चोरी की घटना की। सुबह पड़ोसियों ने ताले टूटे देख उन्हें सूचना दी।

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर पहले विदेशी युवती से दोस्ती फिर बलात्कार, अब पुलिस ने किया कुछ ऐसा

पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, चोरों ने मोहल्ले के ही अमित कुमार कनौजिया के घर के ताले तोडक़र घर में रखी सोने की चेन, झुमकी, अंगूठी, पायल, सैमसंग मोबाइल आदि चोरी की घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी गंगास्नान को गए थे, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है।

यह भी पढ़ें : तीसरे चरण के नामाकंन आज से शुरू, दावेदारों की धडकनें तेज


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *