अपनी बेटी से बना रहा था सम्बंध, वीडियो वायरल

अपनी बेटी से बना रहा था सम्बंध, वीडियो वायरल



बुलंदशहर। बाप-बेटी के पवित्र रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। बुलंदशहर के चार खम्भा इलाके में एक बाप अपनी ही बेटी से ही सम्बंध बना रहा था, किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों ने बाप-बेटी को रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने बाप बेटी को थाने लेकर आ गई।

77 हजार शिक्षकों और अनुदेशकों की बहाली

एसपी देहात पीके तिवारी ने एक चैनल से बातचीत में बताया कि इस मामले में न तो किसी ने तहरीर दी है और न ही किसी ने शिकायत दर्ज कराई है। पीके तिवारी ने बताया कि हमें सूचना मिली कि बाप-बेटी का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद उसे मारने के लिए वहां भीड़ जमा हो गई थी। हमने कार्रवाई करते हुए उन्हें बाहर निकाला और थाने लेकर पहुंच गए। फिलहाल, इस वीडियो की सच्चाई के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पुलिस तब तक कुछ नहीं कर सकती है, जब तक कोई शिकायत नहीं मिल जाती है? हम पहले वीडियो की जांच-पड़ताल करेंगे। उसके बाद जो भी सच्चाई सामने आएगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अगर किसी ने फेक वीडियो बनाया है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर पहले विदेशी युवती से दोस्ती फिर बलात्कार, अब पुलिस ने किया कुछ ऐसा


एसपी के आदेश के बाद दोनों बाप-बेटी को छोड़ दिया गया है। पुलिस, वीडियो के हर पहुलू पर काम कर रही है। जब तक वीडियो से संबंधित सारी सच्चाई सामने नहीं आ जाती तब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

धनंजय मिश्र, कोतवाली नगर थाना इंचार्ज


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *