छात्रा ने की आत्महत्या, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

छात्रा ने की आत्महत्या, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे



कानपुर। परिवार में माता-पिता के लिए बच्चों की और अनदेखी और देखभाल न कर पाना भारी पड़ जाता है। प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक छात्रा ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

फेसबुक पर पहले विदेशी युवती से दोस्ती फिर बलात्कार, अब पुलिस ने किया कुछ ऐसा

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के नौवस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम निवासी सुरेश प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनकी बेटी माधुरी एक स्कूल में पढ़ती थी। शुक्रवार को सुरेश उनकी पत्नी और बेटा काम पर गए हुए थे। बताया जा रहा है कि माधुरी घर पर अकेली थी। माधुरी ने माधुरी ने पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

महिला हॉकी: भारत एशिया कप फाइनल में, चीन से होगी भिड़ंत

मृतक छात्रा के पास से एक एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मैं आप सबसे बहुत प्यार करती थी, लेकिन मुझे लगता था कि मुझसे कोई प्यार नहीं करता है। इसलिए मैं आप सबको छोडक़र जा रही हूं। मुझे माफ कर देना।

मृतका के भाई शिवम ने बताया कि जब वह घर के अंदर पहुंचा तो बहन का शव फंखे से लटक रहा था। सीओ जनार्दन दुबे ने बताया कि एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी, क्योंकि उसको लगता था घरवाले उसका ध्यान नहीं रखते और कोई उसको प्यार नहीं करता। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

100 फीसदी एफडीआई के साथ खाद्य क्षेत्र पर विशेष जोर: मोदी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *