बदमाशों सीबीआई अफसर बताकर वृद्धा से लूटे लाखों रुपए के जेवरात

बदमाशों सीबीआई अफसर बताकर वृद्धा से लूटे लाखों रुपए के जेवरात



लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी, डकैती समेत संगीन वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आशियाना के सेक्टर एल में बाइक सवार बदमाशों ने सीबीआई अधिकारी बताकर एक वृद्धा से जेवर लूट लिए। पीडि़ता की तहरीर पर आशियाना पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

प्रतिभा पलायन को रोकने के लिए व्यापक कदम उठाने की जरूरत: राज्यपाल

जानकारी के मुताबिक, आशियाना सेक्टर-के निवासी अनिल कुमार आलमबाग के क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी हैं। शुक्रवार को उनकी मां दमयंती खजाना मार्केट स्थित बैंक गईं थीं। दमयंती ने बताया कि बैंक का काम निपटाने के बाद वह पैदल बंगला बाजार की ओर जा रहीं थीं। इस बीच सेक्टर-एल स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के पास पहले से खड़े बाइक सवार दो लोगों ने रोका और खुद को सीबीआइ अधिकारी बताया।

विधायक की ही पत्नी के साथ ठगी, आठ जालसाज गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि माताजी कुछ देर पहले ही यहां लूट हुई है और आप इतने कीमती गहने पहनकर चल रही हैं। दोनों ने लूट का भय दिखाकर जबरन सोने के कंगन, चेन और अंगूठी उतरवा ली। अकेले होने के कारण वह उनका विरोध भी नहीं कर सकीं। उन्होंने एक कागज में जेवर रखे, फिर कागज की पुडिय़ा देकर बाइक स्टार्ट की और भाग गए। उनके जाने के बाद कागज खोला तो उससे जेवर नदारद थे। घटना की जानकारी फोन कर बेटे और कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

फोन कर पहले प्रेमी बुलाया फिर प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा कि आप रह जाएंगे दंग


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *