पत्नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने उठाया ये कदम

पत्नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने उठाया ये कदम



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

जोधपुर। पति और पत्नी के पवित्र रिश्तों में शक दरारें शुरू हो गई कभी मिट नहीं सकतीं और अगर कोई ऐसी पत्नी मिल जो पराए पुरुष के सम्पर्क में हो तो रिश्ता टूटना तय हो जाता है, लेकिन जरा सोचिए जब पत्नी को रोज नए-नए लोगों से दोस्ती और उनसे सम्बंध हो जाए तब क्या होगा। राजस्थान के जोधपुर में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है। बताया जा रहा है पत्नी अपने पति को ही प्रताडि़त करने लगी थी, रोज झगड़े और दहेज प्रताडऩ के झूठे मुकदमों से अजिज आकर पति ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस आत्महत्या को उकसाने के लिए पत्नी और ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : प्रेम सम्बंधों का खुलासा होने पर प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

राजस्थान के जोधपुर के खंडेला निवासी रामस्वरूप सैनी ने तहरीर में बताया कि उनके बेटे दिनेश सैनी की शादी वर्ष 2015 में चौमूं निवासी रीना (बदला हुआ नाम) से हुई थी। बताया कि पिछले करीब ढाई साल से दिनेश व सीमा जोधपुर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। दिनेश सिविल इंजीनियर था और निजी कंपनी में जॉब करता था। बताया जा रहा है कि रीना के चाल-चलन ठीक नहीं हैं। शादी के बाद भी वह कई लोगों से फोन पर बातें करती थीं, जिसे लेकर दिनेश और रीना में मनमुटाव होने लगा। बताया जा रहा है कि रीना को हर रोज नए-नए दोस्तों से बात करने और उनसे सम्बंध बनाने की आदत जैसी हो गई थी, जो पति और पत्नी के बीच कलह का मुख्य कारण था।

यह भी पढ़ें : पत्नी ने सम्बन्ध बनाने से किया मना तो हवसी पति ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत

बताया जा रहा है कि बीते 27-28 अक्टूबर की देर रात दिनेश सीकर से अपने पड़ोसी के साथ जोधपुर से घरेलू सामान लेने के लिए निकला था, 28 की सुबह करीब 11 बजे उसने अपने पिता से बात भी की थी, लेकिन रात करीब आठ बजे पिता ने दिनेश के मोबाइल पर फोन किया, तो स्विच ऑफ मिला। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन पुलिस से ही सूचना मिली कि दिनेश ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें : युवक ने सम्बंध बनाने से इंकार करने पर सगी चाची को मार डाला

आत्महत्या से पहले दिनेश ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा, पत्नी के कारण पूरा परिवार दुखी है और वह उन्हें और ज्यादा परेशान होते नहीं देख सकता, इसलिए उसने यह कदम उठाया। बनाड पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर दिनेश की पत्नी, ससुर, सास व साले के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : रायबरेली: एनटीपीसी में ब्वॉॅयलर की पाइप फटने से 15 की मौत, सैकड़ों घायल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *