पत्नी ने सम्बन्ध बनाने से किया मना तो हवसी पति ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत

पत्नी ने सम्बन्ध बनाने से किया मना तो हवसी पति ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत



कन्नौज। प्रदेश के कन्नौज में हवस की आग में वहशी बने पति ने पत्नी के सम्बन्ध बनाने से इंकार करने पर उसके प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया। बुरी तरह घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पीडि़ता ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

युवक ने मासूम से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, छह साल पहले तिर्वा थाना क्षेत्र के बेहरिन गांव में रहने वाले वेदपाल का सौरिख थाना क्षेत्र के कस्बे के सकरावा रोड निवासी केदार सिंह की बेटी अन्नू देवी से विवाह हुआ था। पीडि़ता के पिता का कहना है कि शादी के बाद उन्हें दो बच्चे हुए, लेकिन बाद में पति वेदपाल और उसके भाई अजय कुमार और उसकी पत्नी ने अन्नू को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मारपीट की जाती।

युवक ने सम्बंध बनाने से इंकार करने पर सगी चाची को मार डाला

बताते हैं कि बीती रविवार को वेदपाल ने अन्नू से शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया। विरोध करने पर पति ने पहले जबरन शारीरिक सम्बंध बनाए। उसके बाद अन्नू के प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया। हालत बिगडऩे पर पीडि़ता ने मायके वालों को सूचना दी, जिन्होंने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि पीडि़ता से इस मामले में अपने पति व देवर-देवरानी समेत तीन लोगों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य मामलों में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

हुक्का बार में युवतियों से छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर मारपीट


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *