हुक्का बार में युवतियों से छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर मारपीट

हुक्का बार में युवतियों से छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर मारपीट

पुलिस ने आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

सांकेतिक फोटो

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज स्थित हुक्का बार में युवतियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार को देरशाम युवतियों से छेड़छाड़ के विरोध को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। मारपीट में एक युवक के सिर पर गम्भीर चोटें आईं। हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार सवार छह लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के हजरत गंज में सिविल अस्पताल के सामने हुक्का बार है। जहां, रविवार देर शाम मडिय़ांव निवासी मंजर अहमद अपने दोस्तों के साथ गया था। उसके साथ दो युवतियां भी थीं। बताया जा रहा है कि मंजर टॉयलेट की तरफ गए था, तभी चार युवक उनकी टेबल के पास आए और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। तब तक मंजर भी वापस आया और यह सब देख वह विरोध करने लगा।

सलमान खुर्शीद ने की भगवान राम की आरती तो इस्लाम से किए गए खारिज

बताया जा रहा है कि मंजर ने दोस्तों के साथ मिलकर चारों की पिटाई कर दी। इससे गुस्साए चारों युवकों ने अपने दोस्तों को फोन करके बुलाया। थोड़ी देर में उनके आधा दर्जन से ज्यादा दोस्त वहां आ धमके और इन लोगों ने मंजर और उसके दोस्तों को पीटना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से डंडे और बोतलें चलीं। बार में जमकर तोडफ़ोड़ हुई। बताया जा रहा है कि सिर पर डंडा लगने से मंजर का सिर फट गया तो दूसरे पक्ष के युवक भागने लगे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची ने भाग रहे युवकों में से चार को पकड़ लिया गया। फिलहाल घटना की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

बेटी का घर में मिला शव, पिता ने बताया खुदकुशी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *