बेटी का घर में मिला शव, पिता ने बताया खुदकुशी

बेटी का घर में मिला शव, पिता ने बताया खुदकुशी



आगरा। प्रदेश के आगरा के थाना सदर क्षेत्र के सेवला में एक बीएससी की छात्रा की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। रविवार सुबह जब इसकी जानकारी छात्रा के परिजनो को हुई तो घर में कोहराम मच गया। छात्रा की फरवरी माह में शादी होनी थी। सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतका के पिता से खुदकुशी बता रहे हैं।

आईटीआई छात्र ने अप्राकृतिक सम्बन्ध की वजह से की नगर पंचायत लिपिक की हत्या

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के आगरा के थाना सदर क्षेत्र के सेवला के ओम एन्कलेव निवासी वाले रवींद्र नाथ वर्मा की 21 वर्षीय बेटी शिवानी बीएससी की छात्रा थी। वह शनिवार की देर रात को अपने कमरे में सो रही थी। देर रात किसी वक्त अज्ञात बदमाशों नेशिवानी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह जब शिवानी के घर वाले सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि शिवानी का शव जमीन में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देख घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही डॉग स्क्वॉयड, फिंगरप्रिंट और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने कमरे की जांच की ।

भारत ने हमेशा शांति का संदेश दिया: मोदी

वहीं, मृतका के पिता रविन्द्र नाथ का कहना है कि शिवानी कुछ दिनों से परेशान थी, हो सकता है उसने आत्महत्या की हैं। जबकि थाना सदर पुलिस का कहना है कि शिवानी दो साल पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। जो को दो महीने बाद घर आई थी। उसकी शादी फरवरी में ग्वालियर में तय कर दी गई थी। सीओ सदर ने बताया कि शिवानी के बेड पर मिला मोबाईल भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस मोबाईल के कॉल डिटेल भी खंगलने में जुटी हुई है। इसके आधार पर मामले की छानबीन की जा रही ही।

video: राहुल के कुत्ते ने ‘साबित’ किया कि ट्वीट उनके हैं


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *