मोबाइल देने पर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को दी ऐसी शर्मनाक सजा....

मोबाइल देने पर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को दी ऐसी शर्मनाक सजा….

प्रेमी समेत पूरे परिवार के गले में जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाया और गांव में पीपल के पेड़ से बांध दिया


प्रेमी समेत पूरे परिवार के गले में जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाया और गांव में पीपल के पेड़ से बांध दिया

बिजनौर। प्रदेश के बिजनौर में एक शर्मनाक मामला सामना आया। दरअसल बड़ापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमिका को मोबाइल देने पर प्रेमी व उसके परिजनों को जमकर पिटाई की। यही नहीं, प्रेमी समेत पूरे परिवार के गले में जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाया और गांव में पीपल के पेड़ से बांध दिया। गांववालों के विरोध करने पर युवक को छोड़ा गया। इस मामले में गांववालों ने पंचायत कर प्रेमी को गांव छोडऩे का फरमान सुनाया था। घटना से घबराए प्रेमी व उसके परिजन गांव से पलायन कर गए हैं। प्रेमिका के परिजन फरार हैं। किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में सूचना नहीं दी गई है।

खीरी: सुहागरात पर पत्नी को देख पति के उड़ गए होश

बताते हैं कि गांव इस्लामाबाद निवासी एक युवक का गांव की ही एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही बिरादरी के हैं और दोनों के परिवार मेहनत मजदूरी करता है। युवक उत्तराखंड में मेहनत मजदूरी करता है और दीपावली के मौके पर घर आया था। गांववालों के मुताबिक मंगलवार 24 अक्तूबर को युवक ने प्रेमिका से बातचीत करने के लिए उसे मोबाइल दिया था। इसी दिन प्रेमिका के भाई ने उसको मोबाइल से बात करते पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस बात पर प्रेमिका ने जहर खा लिया। हालत बिग?ने पर परिजनों ने उसे बिजनौर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अगले दिन युवती को आराम होने पर परिजन घर ले आए। इस मामले में बुधवार को गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचों ने युवक को बृहस्पतिवार को सुबह 11 बजे तक गांव छोडऩे का फरमान सुना दिया।

युवती को अगवा कर गैंगरेप, हाथ पैर बांध कर झाड़ी में फेंका

गांववालों के अनुसार बृहस्पतिवार को भी युवक के गांव से न जाने पर युवती के परिजनों ने युवक के घर पर धावा बोल दिया। युवती के परिजनों ने युवक व उसके परिजनों को बुरी तरह मारा पीटा। परिजनों ने युवक के गले में जूते-चप्पलों की माला डाल दी और गांव में काफी देर तक घुमाया। इस दौरान गांव वालों ने भी युवती के परिजनों की इन हरकतों का विरोध नहीं किया। बाद में गांव में खड़े पीपल के पेड़ से बांध दिया और वहां भी पीटा। गांव वालों के विरोध करने पर युवक को खोला गया। घटना से युवक के परिजन भयभीत हैं। वे गांव से पलायन कर गए हैं। वहीं घटना की चर्चा फैलने पर अंजू के सभी परिजन फरार हो गए हैं।

यूपी: दो सगे भाइयों ने युवती से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दी

थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसमें युवती युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। युवती पक्ष के लोग शादी के लिए राजी नहीं हैं। परिवार के लोगों को जूते की माला पहना जुलूस निकालने और मारपीट की शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीओ नगीना महेश कुमार का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, बनाया वीडियो


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *