युवती की नृशंश हत्या, खेत में फेंका शव

युवती की नृशंश हत्या, खेत में फेंका शव



 

औरैया। प्रदेश के औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार सुबह युवती का शव एक खेत में मिला। बताया जा रहा है कि किसी ने युवती की हत्या कर यहां शव को फेंक दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस अधिकारी सेवानिवृत्त के बाद भी सामाजिक सक्रियता बनाये रखें: राम नाईक

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के के गांव रहटपुर्वा में रहट में रविवार सुबह ग्रामीणों ने खेतों में एक युवती का शव पड़ा देखा। युवती का सिर व हाथ कटे थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी मदनगोपाल गुप्ता, सीओ सिटी भास्कर वर्मा ने ग्रामीणों ने मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सिर व हाथ कटे होने के कारण मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी।

सबसे तेज 9000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बने कोहली

एसपी संजीव त्यागी व एएसपी आर.के सक्सेना भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसपी संजीव त्यागी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस को कुछ सुबूत मिले हैं, उनके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विदेशी जोड़े पर हमले में 50 से ज्यादा गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *