समाज के अंदर राजनीतिक चेतना भरी सोच को पैदा करने की जरूरतः अशोक

समाज के अंदर राजनीतिक चेतना भरी सोच को पैदा करने की जरूरतः अशोक



मन्दीप कुमार वर्मा

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। निकाय चुनाव को लेकर कुर्मी समाज की एक बैठक राम कुमार वर्मा प्रधान की अध्यक्षता में साई मैरिज लॉन में आयोजित हुई। जिसमें विचार विमर्श के बाद निर्णय लिया गया कि इस बार निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद पर कोई कुर्मी प्रत्याशी नही उतरेगा और कुर्मी समाज संगठित होकर उस किसी एक प्रत्याशी को समर्थन देगा जो कुर्मी समाज का हित करेगा।

छत्तीसगढ़ सीडी मामला: पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार

कुर्मी समाज की बैठक में हुआ विचार मंथन

बैठक को सम्बोधित करते हुये नवनीत वर्मा ने कहा कि आगामी नवंबर में होने वाले निकाय के चुनाव की राजनीतिक दिशा कुर्मी समाज तय करेगा। निकाय चुनाव के माध्यम से कुर्मी समाज को अपनी ताकत दिखाने का एक और मौका मिल गया है। पटेल अशोक कनौजिया ने कहा कि यह समय हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण और कीमती है. और बिखरे हुए समाज के अंदर एक राजनीतिक चेतना भरी सोच को पैदा कर समाज को एकजुट करके अपना खोया राजनीतिक वजूद प्राप्त किया जा सकेगा, ताकि समाज का उत्थान हो।

महापर्व छठ: हजारों व्रतियों ने डूबते सूर्य को दिया अर्घ्य

निकाय चुनाव में संगठित हो एक प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान

सरोज वर्मा ने कहा कि अब कुर्मी समाज संगठित होने की जरूरत है, जब तक समाज एक जुट नहीं होगा तब तक यूं ही छला जाता रहेगा। अन्त में बैठक का संचालन कर रहे संजय सिंह वर्मा ने कहा कि अब कुर्मी समाज को एकजुट होने की आवश्यकता है, जिससे समाज की ताकत का एहसास राजनीतिक दलों को हो सके और ये तभी संभव हो सकता है जब तक हम एक जुट होंगे। कमलेश वर्मा ने कि निकाय चुनाव में कुर्मी समाज एकजुट होकर किसी प्रत्याशी का पूर्ण रूप से समर्थन करेगा जो हमारे कुर्मी समाज के हित की बात करेगा।

आखिर एक शख्स कैसे कर सकता है इतनी दरिंदगी!

इस दौरान वीरेन्द वर्मा, विपिन कुमा वर्मा, ज्ञान चंद्र वर्मा, रविंद्र वर्मा ,विजय वर्मा, दिनेश वर्मा आदि ने बैठक को संबोधन किया , बैठक में सुनील कुमार वर्मा, विशेष वर्मा, विजय वर्मा, डॉ विवेक वर्मा, अनंग वर्मा, आनंद वर्मा, संजय वर्मा, डॉ मनोज वर्मा, डॉ विमल वर्मा, अरविन्द वर्मा, नवनीत वर्मा, संजय वर्मा, अमरीश वर्मा, पंकज वर्मा, हरिओम वर्मा, दिनेश वर्मा, संतोष वर्मा, नानकचंद वर्मा, मनोज गाबडा, नरेंद्र वर्मा, दाताराम वर्मा, राजेश पटेल मालती प्रसाद वर्मा आदि सैकडो लोग मौजूद रहे ।

खेत से लौट रही नाबालिग से गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *