आखिर एक शख्स कैसे कर सकता है इतनी दरिंदगी!

आखिर एक शख्स कैसे कर सकता है इतनी दरिंदगी!

डॉक्टरों के मुताबिक, ऐसी दरिंदगी एक नहीं तीन से चार लोग कर सकते हैं। जबकि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


डॉक्टरों के मुताबिक, ऐसी दरिंदगी एक नहीं तीन से चार लोग कर सकते हैं। जबकि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है। प्रदेश सरकार की किरकिरी कराने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती। ताजा मामला प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में देखने का मिला है, जहां दीवाली के पहले एक आठवीं की छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद हत्य कर दी गई थी। मामले में परिजनों ने पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाए। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी कि हत्या एक से ज्यादा लोगों ने की है, क्योंकि घटना स्थल से शराब के छह पाउच बरामद हुए। परिजनों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं, डॉक्टरों के मुताबिक, ऐसी दरिंदगी एक नहीं तीन से चार लोग कर सकते हैं। जबकि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खेत से लौट रही नाबालिग से गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप

जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र निवासी आठवीं की छात्रा सुबह करीब 11 बजे खेत गई थी। खेत से जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि एक खेत में छात्रा का शव अर्धनग्न हालत में मिला। छात्रा के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। इसके अलावा प्राईवेट पार्ट में में गंभीर चोटें थी। परिजनों ने सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपीर आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि मृतक छात्रा के परिजन पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं है।

आठवीं की छात्रा उठाया ऐसा कदम, सोच कर भी लग रहा है डर

परिजनों का कहना है कि छात्रा के साथ जिस कदर दरिंदगी की गई है वह एक शख्स नहीं कर सकता है। परिजनों का आरोप है कि छात्रा की हत्या के पीछे कई और लोग शामिल हैं, जो अभी खुलेआम घूम रहे हैं। परिजनों ने इस पूरे मामले की प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से सीबीआई जांच की मांग की है।

पार्क की बेंच पर ही कर रहा था सेक्स, वीडियो हो गया वायरल

वहीं, मृतक छात्रा का पोस्टमॉर्टम डॉ. राजीव शर्मा, डॉ. वी के गंगवार और डॉ. रितू रस्तोगी के पैनल ने किया था। डॉ. राजीव ने बताया कि पोस्टमॉर्टम में काफी समय लगा, क्योंकि बच्ची के साथ काफी दरिंदगी की गई थी। बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले थे। बच्ची के प्राईवेट में भी चोटें थीं। इसके अलावा उसके गले की हड्डी टूटी थी। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के साथ जिस कदर दरिंदगी की गई है इससे पता चलता है कि ऐसी दरिंदगी एक शख्स नहीं कर सकता। इसमें तीन से चार लोग शामिल हो सकते हैं।

खीरी: सुहागरात पर पत्नी को देख पति के उड़ गए होश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *