युवाओं को बेहतर विकल्प देगी जन सृजन पार्टी : अतुल

युवाओं को बेहतर विकल्प देगी जन सृजन पार्टी : अतुल

अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि मतदाताओं का विश्वास जीतने के लिए जरूरी है कि हम उनकी मूलभूत समस्याओं को दूर करने में जितनी ईमानदारी से हो सके उतना प्रयत्न करें और एक मजबूत विकल्प बने।


अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि मतदाताओं का विश्वास जीतने के लिए जरूरी है कि हम उनकी मूलभूत समस्याओं को दूर करने में जितनी ईमानदारी से हो सके उतना प्रयत्न करें और एक मजबूत विकल्प बने।

लखनऊ। राजधानी में जन सृजन पार्टी (जेएसपी) का प्रथम स्थापना दिवस व राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के संस्थापक ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि जन सामान्य से जुड़े हुए मुद्दों को प्राथमिकता से उठायें।

युवाओं की बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान की राजनीति स्वार्थ और जातिवाद और भाई-भतीजावाद की हो चुकी है। जेएसपी का गठन इन सब राजनीतिक बुराईयों को दूर करने के लिये किया गया है। इस पार्टी में युवाओं की भागीदारी अच्छी खासी है। युवा ही हमारे देश का भविष्य हैं। पार्टी की सफलता के वाहक भी युवा ही बनेंगे।

यह भी पढ़ें : इस अभिनेत्री ने भी फिल्म निर्माता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

बेरोजगारी देश में सबसे बड़ा मुद्दा

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अधिवक्ता अतुल श्रीवास्तव ने सम्मेलन में भाग लेने आये युवा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार वक्त करते हुए कहा कि आप लोग जिस उत्साह से इस कार्यक्रम हिस्सा लेने आये हैं, उससे यह तय है कि पार्टी का भविष्य उज्जवल है। आज युवाओं की बेरोजगारी देश में सबसे बड़ा मुद्दा है। हर पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए युवाओं का शोषण ही किया है। जन सृजन पार्टी इस अन्यायपूर्ण व्यवस्था को खत्म करने को कृत संकल्प है। आने वाले स्थानीय पार्टी बढ़-चढक़र हिस्सा लेगी और उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को स्थानीय स्तर पर बेहतर विकल्प प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें : यूपी का यह छात्र बिना पैसे घूमा पूरा देश, जानिए कैसे

आज मतदाता को एक स्वच्छ पार्टी की जरूरत

अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि मतदाताओं का विश्वास जीतने के लिए जरूरी है कि हम उनकी मूलभूत समस्याओं को दूर करने में जितनी ईमानदारी से हो सके उतना प्रयत्न करें और एक मजबूत विकल्प बने। आज मतदाता को एक स्वच्छ पार्टी की जरूरत महसूस हो रही है। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर केआर अहिरवार मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष सक्सेना ने किया।

यह भी पढ़ें : खनन माफियाओं ने तहसीलदार को बनाया बंधक

इस अवसर पर सिराज खां राष्ट्रीय प्रवक्ता, अभिषेक श्रीवास्तव राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, राहुल रोशन दुबे राष्ट्रीय सचिव, सुरेन्द्र यादव, विशाल श्रीवास्तव, सचिन शंकर, बालमुकुंद मिश्रा, रमाकांत शर्मा, अम्बुज तिवारी, दीपांशु साहू, राजीव श्रीवास्तव, शशांक पाठक, राजेश प्रजापति, अतुल शुक्ला, राहुल पाण्डेय, गौरव सिंह, अंकित पाल, संजीव गुप्ता, यश दयाल, तेजस दयाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : गुजरात दंगों के कारण 2004 में बेपटरी हुई भाजपा: प्रणब


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *